5 सुपरस्टार्स जो WWE में ट्रिपल एच का सामना करना चाहते हैं

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

WWE में ट्रिपल एच(Triple H ) का बहुत बड़ा नाम है। 14 बार वो वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। इस बिजनेस में वो सब हासिल कर चुके हैं जो एक नया सुपरस्टार सोचता है। रेसलमेनिया(WrestleMania) में कई बार मेन इवेंट वो कर चुके हैं। WWE करियर उनका हमेशा शानदार रहा है। पिछले कुछ सालों में वो रिंग एक्शन से बाहर ही चल रहे हैं। वो नए सुपरस्टार्स के साथ अब काम कर रहे हैं।

WWE NXT की जिम्मेदारी पूरी तरह उनके साथ ही है। नए सुपरस्टार्स का फ्यूचर इस समय पूरी तरह ट्रिपल एच के पास है। कई सुपरस्टार्स WWE में ऐसे हैं जो ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करना चाहते हैं। ट्रिपल एच के कई ड्रीम मैच भी बचे हुए है। हर कोई सुपरस्टार उऩके साथ एक बार रिंग शेयर करना चाहता है। यहां तक की उनके पुराने प्रतिद्वंदी भी एक बार फिर से ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करना चाहते हैं।

WrestleMania अब काफी नजदीक है। ट्रिपल एच एक बार अंतिम मैच के लिए रिंग में वापसी कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं उन पांच सुपरस्टार्स के बारे में जो ट्रिपल एच के प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चोटिल होने का नाटक किया था और 3 जिन्हें चोट होने के कारण रिटायर होना पड़ा था

NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन निक एलडिस दे सकते हैं ट्रिपल एच को चुनौती

निक एलडिस, ट्रिपल एच
निक एलडिस, ट्रिपल एच

निक एलडिस इस समय उभरते सुपरस्टार हैं। ट्रिपल एच का उनके रेसलिंग करियर में बहुत बड़ा योगदान रहा हूं। इन दोनों के बीच मैच काफी शानदार हो सकता है। इनके बीच की स्टोरीलाइन भी शानदार तरीके से बिल्ड हो सकती है। साल 2020 में एक इंटरव्यू में निक ये कह चुके हैं कि ट्रिपल एच उनके ड्रीम प्रतिद्वंदी हैं। साथ ही उन्होंने ये कहा कि अपने करियर में वो एक बार ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

आने वाले समय में ये मैच जरूर होना चाहिए। ट्रिपल एच और निक रिंग में एक दूसरे को अच्छी टक्कर दे सकते हैं। बिजनेस के लिहाज से भी ये मैच शानदार हो सकता है। ट्रिपल एच और निक के बीच ड्रीम मैच वैसे सभी फैंस देखना चाहते होेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

पीट डन

ट्रिपल एच की वजह से पीट डन ने बहुत सफलता अभी तक हासिल की है। ट्रिपल एच ने ही उन्हें NXT में साइन किया। पीट डन भी इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो रिंग में ट्रिपल एच का सामना करना चाहते हैं। उनका कहना है कि ये उनका ड्रीम मैच है। हालांकि ये मैच इतनी जल्दी होगा ये काफी मुश्किल है।

इन दोनों के बीच एक सिंगल मैच काफी शानदार होगा। पीट डन के मेंटर ट्रिपल एच रहे हैं। अब आप सोच सकते हैं कि ये मैच किस तरह का हो सकता है। मेन रोस्टर में अगर पीट डन आए और फिर ट्रिपल एच उनके ऊपर काउंटर करें तो मजा आ जाएगा। एक तरह से ट्रिपल एच टॉर्च पास पीट डन को करेंंगे। पीट डन को भी इससे फायदा मिलेगा और वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

WrestleMania 19 का रीमैच बुकर टी चाहते हैं

बुकर टी और ट्रिपल एच
बुकर टी और ट्रिपल एच

बुकर टी और ट्रिपल एच की राइवलरी पहले हो चुकी हैं। WrestleMania 19 में ये दोनों का आमना-सामना हो चुका है। हालांकि इस मैच का अंत काफी विवादों में रहा था। इस मैच का बिल्ड भी अच्छे तरह से नहीं हुआ था। फैंस इस राइवलरी से काफी नाराज हुए थे। बुकर टी अपने पॉडकास्ट में ये कह चुके हैं कि वो ट्रिपल एच के साथ रीमैच चाहते हैं। इन दोनोें का मैच सऊदी अरब में हो सकता है। यहां स्टोरी बिल्ड करने का दबाव नहीं रहेगा। अपने पुराने अनुभव से ये एक अच्छा मैच दे सकते हैं।

द रॉक

द रॉक और ट्रिपल एच
द रॉक और ट्रिपल एच

WWE में द रॉक और ट्रिपल एच का बहुत बड़ा नाम है। इन दोनों का रिंग में आना ही बिजनेस के लिए काफी शानदार होगा। ट्रिपल एच और द रॉक ने कई अच्छे मैच फैंस को दिए है। इनकी राइवलरी काफी शानदार रही है। द रॉक चाहते हैं कि उनका ट्रिपल एच के साथ एक अंतिम मैच हो। वो इस मैच से अपनी राइवलरी को खत्म करना चाहते हैं। वैसे WrestleMania 32 में इन दोनों का मैच शेड्यूल किया गया था। लेकिन द रॉक इसमें किसी वजह से शामिल नहीं हो पाए थे। लेकिन अब ये मैच हो सकता है।

एजे स्टाइल्स

WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स का मैच अंडरटेकर के साथ हुआ था। एजे स्टाइल्स ने अब ट्रिपल एच से मैच लड़ने की इच्छा जताई है। एजे स्टाइल्स की ड्रीम लिस्ट में ये मैच हमेशा से रहा है। एजे स्टाइल्स भी अब बड़े सुपरस्टार कंपनी के बन चुके हैं। उनके पीछे भी कई सालों का अनुभव अब है। WWE नाउ इंडिया को हाल ही में एजे स्टाइल्स ने अपना इंटरव्यू दिया था और कहा था कि WrestleMania 37 में वो अब ट्रिपल एच का सामना करना चाहते हैं।

ट्रिपल एच और एजे स्टाइल्स का मैच इस बार हो सकता है। इस मैच के होने के चांस बहुत ज्यादा है। एजे स्टाइल्स भी अब बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं और वो दिग्गजों का सामना करने के लिए तैयार है। ट्रिपल एच भी इस बार वापसी कर सकते हैं। दोनों अपने मूव्स से सभी को एक अच्छा मैच दे सकते हैं।