Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Survivor Series को मिस कर सकते हैं

  • सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा नहीं बनेंगे डीन एम्बोज़?
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:47 IST

t

WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज को शुरू होने में अब केवल एक हफ्ते से भी कम का समय बाकी रह गया है। WWE ने इस पीपीवी के लिए कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं। हर पीपीवी की तरह हमें इस पीपीवी में भी सरप्राइज एंट्री और कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती है।

WWE ने इस पीपीवी के लिए ब्रॉक लैसनर बनाम एजे स्टाइल्स के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला बुक किया है तो वहीं टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन लाइव के बीच 5 ऑन 5 सर्वाइवर सीरीज एलिमिनेशन मैंस और विमेंस के मैच बुक किए गए हैं।

सर्वाइवर सीरीज में भी बाकी पीपीवी की तरह कई बार सुपरस्टार की चौंकाने वाली एंट्री देखने को मिली है। हालांकि कभी-कभी दुर्भाग्य से सुपरस्टार पीपीवी से पहले चोटिल हो जाते हैं या फिर किसी अन्य कारणों से पीपीवी से बाहर हो जाते हैं। एक सुपरस्टार के लिए एक बड़े पीपीवी से बाहर होना काफी दुखद बात होती है। इसी कड़ी में आज बात करेंगे उन 3 सुपरस्टार्स की जो इस साल सर्वाइवर सीरीज को मिस कर सकते हैं।

फिन बैलर

He

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिन बैलर WWE के सबसे अनलकी सुपरस्टार हैं। पिछले काफी समय से बड़े पुश का इंतजार कर रहे फिन बैलर को अच्छी स्टोरीलाइन में भी शामिल नहीं किया जा रहा है। वर्तमान में वह बॉबी लैश्ले और बैरिन कॉर्बिन के साथ बिना किसी स्टोरीलाइन के तहत मुकाबलों में नज़र आ रहे हैं।

हमारे ख्याल से यह केवल समय की बर्बादी है क्योंकि इससे ना तो फिन बैलर के करियर को फायदा हो रहा है और ना ही फैंस इन मुकाबलों को देखना पसंद कर रहे हैं। इन सबके अलावा सबसे बड़ी बात यह है कि शायद फिन बैलर सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम रॉ में बचे दो मेंबर की जगह कर्ट एंगल और बॉबी लैश्ले शामिल हो सकते हैं जिसका मतलब यह है कि फिन बैलर के लिए सर्वाइवर सीरीज में कहीं भी जगह नहीं बची है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 12 Nov 2018, 13:57 IST
Advertisement
Fetching more content...