Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर एक साल में पूरी तरह बदल गया

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और बैकी लिंच
स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और बैकी लिंच
ANALYST
Modified 06 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी है और यहां सफलता हासिल करना काफी ज्यादा मुश्किल है। हर एक रेसलर का सपना होता है कि वो WWE में आए और उसे बड़ी सफलता मिले। इसके बावजूद सुपरस्टार्स को काफी संघर्ष करके क्रिएटिव टीम और खासकर विंस मैकमैहन को प्रभावित करना पड़ता है। 

WWE ने कई सारे सुपरस्टार्स को अच्छी बुकिंग देकर उन्हें टॉप स्टार बनाया है। इस समय भी कई सारे स्टार्स WWE में सबको प्रभावित करके सफलता हासिल कर रहे हैं। चैंपियनशिप जीतना या टाइटल मैच पाने के लिए काफी ज्यादा समय लगता है।

ये भी पढ़ें:- 8 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना को सिंगल मैच में हराया है

इस दौरान कुछ ऐसे भी स्टार्स रहे हैं जिनका करियर एक साल के अंदर पूरी तरह बदल गया और वो मिड-कार्ड टैलेंट से कंपनी के टॉप स्टार बन गए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी किस्मत एक साल के अंदर पूरी तरह पलट गयी। 

3- WWE स्टार बैकी लिंच 

बैकी लिंच का करियर पूरी तरह बदल गया है। समरस्लैम 2018 के पहले बैकी को एक मिड-कार्ड टैलेंट माना जाता था। समरस्लैम में उन्होंने शार्लेट फ्लेयर पर हमला करके हील टर्न लिया और यहां से फैंस उन्हें पसंद करने लगे। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गयी। 

इस वजह से उन्होंने रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के संभावित रेसलमेनिया मैच में डाला गया और वो विमेंस डिविजन के पहले रेसलमेनिया मेन इवेंट को जीतने में भी सफल रही। इसके बाद उन्होंने चैंपियनशिप को पूरे एक साल तक अपने पास रखा। अंत में उन्हें टाइटल को छोड़ना पड़ा। खैर, लिंच का पूरा रेसलिंग करियर सिर्फ एक साल में बदल गया और वो कंपनी का चेहरा बन गयी।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने द अंडरटेकर, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को हराया है

1 / 2 NEXT
Published 06 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now