Create
Notifications

3 चीजें जो WWE WrestleMania 37 के दूसरे दिन अच्छा कर सकती थी

WWE WrestleMania 37 के दूसरे दिन अच्छा कर सकती थी
WWE WrestleMania 37 के दूसरे दिन अच्छा कर सकती थी
Amit Shukla
ANALYST
Modified 12 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE का रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 शो अब इतिहास का हिस्सा हो चुका है। इस दौरान कुल चौदह मैच हुए जिनमें से आठ मैच चैंपियनशिप के लिए लड़े गए। इनमें ज्यादातर मैचों में चैंपियनशिप को एक नए रेसलर ने अपने नाम किया जबकि कंपनी की सबसे बड़ी चैंपियनशिप्स को मौजूदा चैंपियंस ने अपने पास ही रखा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 के पहले दिन बने रिकार्ड्स जो आपको जानने चाहिए

बॉबी लैश्ले हों या फिर रोमन रेंस, दोनों ही शो की शुरुआत और अंत में WWE एवं यूनिवर्सल चैंपियन रहे जबकि वहीं यूएस एवं इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप को विरोधियों ने अपने नाम कर लिया। शेमस और अपोलो क्रूज ऐसे दो रेसलर्स हैं जबकि विमेंस टैग टीम टाइटल को भी चैंपियंस ने अपने नाम ही रखा। आइए आपको उन पलों के बारे में बताते हैं जहाँ कंपनी कुछ अच्छा करके शो के रोमांच को बढ़ा सकती थी।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE WrestleMania 37 के पहले दिन अच्छा कर सकती थी

#3 WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज को लड़ने का मौका दे सकती थी

अगर आप किसी रेसलर से जुड़ी कहानी को अच्छी तरह से कर रहे हैं तो ये और भी जरूरी है कि आप उस इंसान को अपने मैच में एक मौका भी प्रदान करें जहाँ वो अपने हुनर को दर्शा सके। WWE ने अपोलो क्रूज के WrestleMania मैच में यही गलती कर दी जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी।

अपोलो क्रूज अगर खुद को साबित करते, जो वो कर सकते थे तो ये उनके लिए अच्छा होता। वैसे भी एक सुपरस्टार को अगर उसके मौके ना मिलें और वो भी WrestleMania जैसे स्टेज में तो ये ना सिर्फ उस रेसलर के लिए एक बुरी खबर है बल्कि ये सबके लिए बेहद परेशानी का सबब बन सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 से पहले WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस के मजेदार सवालों का जवाब दिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 2 NEXT
Published 12 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now