Create

WWE WrestleMania 37 से पहले WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस के मजेदार सवालों का जवाब दिया

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार्स ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 से पहले अपने भारतीय फैंस से बात की और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए। ऐसे कई फैंस थे जो रेसलर्स के WrestleMania मैच को लेकर हैरान थे जबकि कुछ अन्य ने अपने निजी अनुभव भी साझा किए। रेसलर्स के लिए ये अनुभव बेहद रोमांचक था और ये उनकी बातचीत से पता चल रहा था।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE WrestleMania 37 के पहले दिन अच्छा कर सकती थी

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, बियांका ब्लेयर जैसे रेसलर्स ने इस बातचीत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और वो अपने विरोधियों को लेकर काफी मुखर नजर आए। ऐज को लेकर फैंस खासे उत्साहित थे और ये उनके द्वारा पूछे गए सवालों से पता चलता है। आइए आपको बताते हैं कि फैंस ने सुपरस्टार्स से क्या सवाल किए और उन्हें क्या जवाब मिला।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के करियर का ऐतिहासिक मैच, द अंडरटेकर को 3 F5 देकर धराशाई करते हुए लगभग 75 हज़ार WWE फैंस का तोड़ा था दिल

youtube-cover

WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस के मजेदार सवालों का जवाब दिया

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से उनके फैन ने ये जानना चाहा कि एक अतिरिक्त विरोधी के कारण वो कहीं परेशान तो नहीं हैं या ये कुछ गलत तो नहीं है। ट्राइबल चीफ ने इस बात को स्पष्ट किया कि चूँकि वो चैंपियन हैं तो उन्हें अपने विरोधी से लड़ना था, और वास्तव में ऐज ही उनके विरोधी होते क्योंकि उन्होंने मेंस Royal Rumble मैच को जीता था पर वो किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं।

सैथ रॉलिंस चूँकि स्विस सुपरमैन से लड़ने वाले हैं तो उनके फैन ने ये जानने का प्रयास किया कि क्या सिजेरो के होने से उन्हें अपने मैच में कोई बदलाव लग रहा है। न्यू मिस्टर WrestleMania इस सवाल को जानकर बेहद खुश नजर आए और उन्होंने ये उम्मीद जताई कि वो किंग ऑफ स्विंग को WrestleMania में हरा देंगे। WrestleMania के पहले दिन के शो में हमने इस जवाब का उलट ही होते हुए देखा जो सिजरो के बारे में काफी कुछ कहता है।

WWE WrestleMania में बियांका ब्लेयर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन गईं पर जब इस बातचीत के दौरान उनसे पूछा गया कि वो किस माइंडसेट के साथ इस मैच में एंट्री करेंगी तो उनका कहना था कि वो अपराजित रहने वाली मानसिकता के साथ एंट्री करेंगी और जीतना चाहेंगी। इस बातचीत में फिन बैलर, बॉबी लैश्ले, मैट रिडल जैसे रेसलर्स ने भी अपना समय दिया जिसकी वजह से ये बातचीत और अच्छी बन गई थी।

बॉबी लैश्ले जहाँ हर्ट बिजनस के टूटने पर थोड़े दुखी नजर आए तो वहीं नटालिया कविता देवी के साथ काम करने को लेकर उत्साहित दिखीं। फिन बैलर द फीन्ड के साथ एक लड़ाई लड़ना चाहते थे जो इन दोनों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है पर वो मैच कब होगा ये देखना होगा।

ये भी पढ़ें: WrestleMania में अंडरटेकर के करियर vs स्ट्रीक मैच से जुड़ी तमाम जानकारी, पढ़िए कैसे हुआ था यह ऐतिहासिक मुकाबला

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Amit Shukla
Be the first one to comment