WWE ने Money in the Bank के बाद Raw को यादगार बनाने के लिए बनाया मास्टर प्लान, 4 धमाकेदार मैचों का हुआ ऐलान, इन रेसलर्स पर होगी नज़र

WWE Raw, Braun Strowman, Jey Uso, Judgment Day,
WWE Raw में जमकर बवाल देखने को मिल सकता है (Photo: WWE.com)

WWE Raw 4 Big Matches Booked: WWE इस हफ्ते Money in the Bank के बाद Raw के पहले एपिसोड का आयोजन करने वाली है। ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने रेड ब्रांड के इस शो को यादगार बनाने के लिए मास्टर प्लान तैयार किया है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए 4 धमाकेदार मुकाबले बुक कर दिए गए हैं।

WWE में पिछले कुछ समय से डैमेज कंट्रोल की लायरा वैल्किरिया, केडन कार्टर और कटाना चांस के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए इन दोनों टीमों के बीच सिक्स-विमेंस टैग टीम मैच बुक कर दिया गया है। इसके अलावा जजमेंट डे (फिन बैलर, जेडी मैकडॉना) और कार्लिटो का ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज़ और आर-ट्रुथ के खिलाफ सिक्स-मैन टैग टीम मैच देखने को मिलने वाला है।

इस मुकाबले में सभी की ब्रॉन पर नज़र होगी और यह देखना रोचक होगा कि वो इस मैच में अपनी टीम को जीत दिला पाते हैं या नहीं। Raw के लिए जे उसो vs चैड गेबल का सिंगल्स मैच भी बुक कर दिया गया है। इस मुकाबले में Wyatt Sick6 के दखल देने की संभावना है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच का किस तरह अंत होने वाला है।

वहीं, डॉमिनिक मिस्टीरियो और लिव मॉर्गन vs रे मिस्टीरियो और ज़ेलिना वेगा शायद इस हफ्ते Raw में होने वाला सबसे बड़ा मैच है। इस मुकाबले के दौरान रिया रिप्ली के वापसी करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। अगर इस मैच के दौरान रिया सचमुच वापसी करती हैं तो जमकर ड्रामा देखने को मिल सकता है।

WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और गुंथर का भी होगा आमना-सामना

WWE Raw के इस एपिसोड के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और गुंथर का कंफ्रंटेशन भी बुक कर दिया गया है। डेमियन ने हाल ही में संपन्न हुए Money in the Bank इवेंट में सीएम पंक के दखल की मदद से अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल रिटेन किया था।

अब प्रीस्ट रेड ब्रांड में अगले चैलेंजर गुंथर के साथ सैगमेंट का हिस्सा होने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि ये दोनों SummerSlam में होने वाले अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now