Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस के जाने के बाद 4 बड़ी चीजें जो WWE को जरूर करनी चाहिए

As the Big Dog has made his heartbreaking exit, WWE now has to make some quick changes to make their product stay relevant
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 24 Oct 2018, 13:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस घातक बीमारी ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लड कैंसर) के चलते कंपनी से कुछ समय के लिए बाहर चले गए हैं। उनके कंपनी से जाने का जितना दुख फैंस को है उससे कहीं ज्यादा लॉकर रूप में बाकी सुपरस्टार्स को है। निश्चित रूप से रोमन रेंस कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनके जाने से कंपनी पर जरूर असर पड़ेगा।

एक फैन के नाते हम उम्मीद करते हैं कि रोमन रेंस जल्द ही रिंग में वापसी करें। रोमन रेंस के जाने के बाद मंडे नाइट रॉ में कई सारी चीजें बदल गई हैं। क्राउज ज्वैल इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में जगह खाली हो गई है।

इसके अलावा रोस्टर पर उनके ना रहने से रॉ के दूसरे सुपरस्टार्स पर जिम्मेदारी और बढ़ जाएगी। WWE को रोमन रेंस के जाने के बाद कई ऐसी चीजें करने की जरूरत जिससे फैंस को रोमन रेंस की कमी ना खले साथ ही आने वाले रॉ के एपिसोड भी शानदार रहें।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 4 चीजों की जिन्हें WWE को रोमन रेंस के जाने के बाद जरूर करनी चाहिए।

#नया यूनिवर्सल चैंपियन

Due to Roman

WWE के सऊदी में होने वाले इवेंट क्राउन ज्वैल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मुकाबला होना था लेकिन रोमन रेंस के कंपनी से जाने के बाद अब इस मुकाबले में केवल ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर ही बचे हैं। WWE को चाहिए कि वह एक नए सुपरस्टार को नया यूनिवर्सल चैंपियन बनाए जोकि रोमन रेंस की कमी को पूरा सके।

हमारे ख्याल से यहां पर ब्रॉन स्ट्रोमैन से बेहतर कोई दूसरा सुपरस्टार इस टाइटल का हकदार नहीं है। ब्रॉक लैसनर के भविष्य में UFC में जाने की खबरों के बीच WWE को नए चैंपियन की तलाश होगी। ऐसे में स्ट्रोमैन इसके प्रबल दावेदार हैं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 4 NEXT
Published 24 Oct 2018, 13:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit