Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी बातें जो Money in The Bank के जरिए WWE ने इशारों में बताई

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.52K   //    20 May 2019, 18:29 IST

Was this the right call?

इस बार मनी इन द बैंक 2019 में फैंस को काफी ज्यादा सरप्राइज देखने को मिले। जहां एक तरफ लैसनर के मनी इन द बैंक जीतने से फैंस हैरान थे, वहीं दूसरी तरफ बेली ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश कर के स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप जीत ली। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच मैच बेहद यादगार मैच देखने को मिला। ये मैच इस साल के अब तक सबसे अच्छे मैंचो में से एक था। 

कोफ़ी और केविन ओवेन्स ने भी इस साल के सबसे क्लासिक मैचों में से एक मैच दिया। इस मैच में केविन ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो हील के रूप में उनका कोई भी तोड़ नहीं हैं। तो आइये जानते है कि इस यादगार पे-पर-व्यू के दौरान WWE ने हमे कौन चार अनकही बातें बताई हैं। 

#1 सुपर शोडाउन में लैसनर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश कर सकते हैं 

Was this necessary?

WWE इस समय सुपर शोडाउन को हाइप करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। शो में पहले ही कई ड्रीम मैचों की घोषणा हो चुकी हैं। इस स्पेशल इवेंट में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच भी ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। ऐसे में WWE यूनिवर्सल टाइटल को लेकर भी कई तरह से हाइप बनाना चाहता है। इसी ख़ास वजह से लैसनर ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीता भी हैं।  

ये भी पढ़े: WWE Live Event रिजल्ट्स, पेरिस, 14 मई 2019: स्ट्रोमैन ने मचाया बवाल, सैथ रॉलिंस का धमाका

विंस मैकमैहन हमेशा से ही शो के दौरान किसी ना किसी विवाद को पसंद करते हैं। जिसके बाद इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि सुपर शोडाउन के दौरान लैसनर अपने कॉन्ट्रैक्ट कैश कर सकते हैं और एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...