Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 बड़ी चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

  • WWE से इस सुपरस्टार की जल्द हो सकती है छुट्टी।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 30 Apr 2019, 14:00 IST

Is someone turning heel?

रॉ के इस हफ्ते के शो का शानदार समापन हो चुका है। इस हफ्ते हुए रॉ के शो में फैंस को कई शानदार चीजें देखने को मिली। शो की शुरूआत एलेक्सा ब्लिस ने की। इसके अलावा एलेक्सा ने काफी लंबे समय बाद रॉ में कोई मुकाबला लड़ा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर और द अंडरटेकर को बुरी तरह से हरा चुके हैं

वहीं मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस मनी इन द बैंक मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए नज़र आए। इस दौरान एजे स्टाइल्स ने सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया। जिसके बाद सैथ रॉलिंस ने भी एजे स्टाइल्स पर पलटवार किया।

हालांकि WWE ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी जिसे नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। तो आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों पर जो WWE ने रॉ में इस हफ्ते इशारों-इशारों में बता दी। 

#साशा बैंक्स को अब मौका नहीं देंगे विंस मैकमैहन

The Boss is nowhere to be found

रैसलमेनिया में हार के बाद साशा बैंक्स की WWE के प्रति नाराज़गी साफ तौर देखी जा सकती है। लेकिन उनकी WWE के लिए नाराज़गी कहीं ना कहीं उन पर ही भारी पड़ सकती है। रैसलमेनिया के बाद से साशा बैंक्स WWE टीवी या फिर कंपनी के किसी इवेंट में नज़र नहीं आईं हैं।

इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि साशा बैंक्स से विंस मैकमैहन बिल्कुल भी खुश नहीं है और शायद अब वह साशा बैंक्स को और मौके नहीं देने के मूड में हैं। हाल ही में साशा बैंक्स ने ट्विटर पर WWE को अनफॉलो कर AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) को फॉलो को कर लिया है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस शायद WWE में साशा बैंक्स को दोबारा कभी नहीं देख पाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 4 NEXT
Published 30 Apr 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit