Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

भाई-बहनों की 4 फेमस जोड़ियां जिन्होंने Survivor Series में हिस्सा लिया

  • सर्वाइवर सीरीज़ होती है बेहद खास
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 19:50 IST

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज़ में अब तक कई रेसलर्स हिस्सा ले चुके हैं। अगर गिनती की जाए तो अब तक सर्वाइवर सीरीज़ में भाग लेने वाले रेसलर्स का आंकड़ा कई सैकड़ों में होगा। इस दौरान कई रेसलर्स ऐसे रहे जिन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया। जैसे कि विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन (सर्वाइवर सीरीज़ 2003)। कई जोड़ियां ऐसी भी रही हैं जिन्होंने अलग-अलग सालों में सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया।

हम आपको पिछले आर्टिकल्स में सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लेने वाली पति-पत्नियों की 5 जोड़ियों और बाप-बच्चों की 5 जोड़ियों के बारे में बता चुके हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन भाइयों/ बहनों की चार जोड़ियों के बारे में जिन्होंने सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया है।


#1 बो डैलस और ब्रे वायट

Image result for bo dallas and bray wyatt

भाइयों की ये जोड़ी WWE में नई नहीं है। जहाँ छोटे भाई बो डैलस ने 2008 में अपना डेब्यू किया, वहीं बड़े भाई ब्रे वायट ने एक साल बाद 2009 में WWE में अपना डेब्यू किया। गौर करने लायक बात ये है कि बो डैलस के मुकाबले एक साल देरी से डेब्यू करने के बाद भी ब्रे वायट, डैलस से पहले सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा बने और डैलस के मुकाबले ज़्यादा सर्वाइवर सीरीज़ में शिरकत की।

आपको बता दें कि बो डैलस पहली 2015 और आखिरी बार 2018 में सर्वाइवर सीरीज़ में दिखे थे। और दूसरी तरफ उनके बड़े भाई ब्रे वायट 2014 से लेकर 2016 तक हर साल सर्वाइवर सीरीज़ में शिरकत करते नज़र आये। 2015 की सर्वाइवर सीरीज़ में जहां एक ओर बो डैलस को 5-ऑन-5 सर्वाइवर सीरीज़ एलिमिनेशन मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी ओर बड़े भाई ब्रे वायट भी 'द ब्रदर्स ऑफ़ डैस्ट्रक्शन' के सामने टैग टीम मैच हार गए थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 15 Nov 2018, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...