WWE Summerslam 2020: इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन एजे स्टाइल्स के लिए 4 संभावित प्रतिद्वंदी

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

WWE के अगले पीपीवी समस्लैम के लिए अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। कंपनी के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम में फैंस को धमाकेदार मुकाबले और बड़े सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

WWE के इस पीपीवी में कई बड़े टाइटल मुकाबले भी देखने को मिलते हैं। वर्तमान में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के समरस्लैम में संभावित प्रतिद्वंदियों के बारे में चर्चा में हो रही है। एजे स्टाइल्स ने 12 जून को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में टाइटल अपने नाम किया था और तब से लेकर अभी तक वह टाइटल को डिफेंड करने में सफल रहे हैं।

समरस्लैम में यह देखना दिलचस्प होगा कि एजे स्टाइल्स का मुकाबला किस सुपरस्टार्स के खिलाफ बुक किया जाता है। फिलहाल वर्तमान में चल रही अफवाहों के आधार पर हम उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो समरस्लैम में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मुकाबला कर सकते हैं।

4. WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी

इस लिस्ट में शामिल WWE के बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक जैफ हार्डी समरस्लैम में एजे स्टाइल्स के खिलाफ अच्छे विरोधी साबित हो सकते हैं। शेमस के साथ जैफ हार्डी की दुश्मनी लगभग खत्म हो गई है ऐसे में उन्हें नई स्टोरीलाइन में शामिल होने की जरूरत है।

हार्डी और स्टाइल्स की गिनती शानदार रिंग परफॉर्मर के रूप में होती है। अगर कंपनी समरस्लैम में इनका मुकाबला बुक करती है तो फैंस के लिए यह एक यादगार मुकाबला होगा।

youtube-cover

3. WWE सुपरस्टार ओटिस

मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद से ओटिस के लिए WWE में कुछ खास करने का मौका नहीं मिला है। फैंस को उम्मीद थी की मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतने के बाद उनके बड़े मुकाबले देखने को मिलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इसके अलावा कई फैंस शायद यह भी भूल गए होंगे कि ओटिस ने ब्रीफकेस भी जीता है। वर्तमान में कंपनी के पास यह अच्छा मौका है कि वह ओटिस को समरस्लैम में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मुकाबले में बुक करे।

youtube-cover

2. पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स 12 जून को हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में एक धमाकेदार मुकाबला दे चुके हैं ऐसे में फैंस इनके बीच एक बार फिर मुकाबला देखना जरूर चाहेंगे। कंपनी चाहे तो समरस्लैम में इनके बीच रीमैच मुकाबला बुक कर सकती है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रायन बनाम स्टाइल्स का मुकाबला समरस्लैम के लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। हमारे ख्याल से WWE को इस मुकाबले को बुक करने में जरा भी समय बर्बाद नहीं करना चाहिए।

youtube-cover

1. बिग ई

बिग ई WWE के उन सुपरस्टार्स में से हैं जिन्हें सिंगल्स के रूप में ज्यादा पुश नहीं मिला है। वर्तमान में द न्यू डे के दो सदस्य कोफी और जेवियर चोटिल हैं ऐसे में कंपनी के पास यह अच्छा मौका है कि वह बिग ई को सिंगल्स के रूप में आगे बढ़ाए।

बिग ई जैसे सुपरस्टार में इतनी क्षमता है कि वह सिंगल्स के रूप में शानदार परफॉर्मेंस दे सकते हैं और खुद को रोस्टर पर एक बड़े सुपरस्टार्स के रूप में स्थापित कर सकते हैं।