Create

4 WWE Superstars जो साल 2022 खत्म होने से पहले चैंपियनशिप जीत सकते हैं 

WWE SummerSlam में भिड़ेंगे दो दिग्गज फिर से एक बार
WWE SummerSlam में भिड़ेंगे दो दिग्गज फिर से एक बार

WWE के इतिहास में नजर डाले तो किसी भी रेसलर के लिए चैंपियनशिप जीतना और उसे लंबे समय तक बरकरार रखना आसान नहीं होता है। इसके बावजूद सुपरस्टार्स चैंपियनशिप हारने के बाद इसे वापस जीतने के लिए बहुत मेहनत करते हैं और इस बीच कुछ सुपरस्टार्स इसे लंबे समय तक अपने पास रखने में कामयाब भी रहते हैं।

WWE में चैंपियंस बदलते रहते हैं और अलग-अलग सुपरस्टार्स को यह मौका मिलता रहता है। इसी वजह से इस लिस्ट में हम 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जो 2022 खत्म होने के पहले फिर से कोई चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

#4 ब्रॉक लैसनर जीत सकते है WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप

WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भिड़ने वाले हैं। हालांकि कुछ फैंस इस मेगा ब्लॉकबस्टर मैच के लिए ज्यादा उत्साहित नहीं है क्योंकि पिछले कुछ सालों में दोनों सुपरस्टार्स कई बार एक दूसरे से भिड़ चुके हैं।

रेंस और ब्रॉक के बीच दुश्मनी साल 2015 से अभी तक चल रही है और रेंस को चैंपियन बने 650 दिन से भी ऊपर हो चुके हैं। उम्मीद थी कि कोडी रोड्स ही रोमन रेंस की बादशाहत को खत्म करेंगे, लेकिन अब वो एक्शन से बाहर हो चुके हैं। इसी वजह से रेंस की चैंपियनशिप रन को अंत करने के लिए ब्रॉक लैसनर सही सुपरस्टार साबित हो सकते हैं।

#3 रेचल रोड्रिगेज बन सकती हैं Smackdown विमेंस चैंपियन

Raquel Rodriguez accepts Ronda Rousey's open challenge for the #SmackDown Women's Championship!@RaquelWWE https://t.co/flLCt6jT5T

रेचल रोड्रिगेज मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाली सबसे नई सुपरस्टार हैं। इसके बावजूद उनकी बुकिंग बहुत ही मजबूत दिखाई दे रही है। रेचल का सामना 13 मई के Smackdown में रोंडा राउजी से Smackdown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुआ था। रेचल भले ही चैंपियनशिप जीतने में कामयाब नहीं हुईं. लेकिन उन्होंने मैच में शानदार प्रदर्शन किया था।

रेचल रोड्रिगेज ने हाल ही में विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह पक्की की है। अगर पूर्व NXT विमेंस चैंपियन ब्रीफकेस जीतने में कामयाब होती हैं तो वो निश्चित ही रोंडा राउजी या बियांका ब्लेयर पर इसे कैश-इन कर Smackdown विमेंस चैंपियन बन सकती हैं।

#2 सैथ रॉलिंस बन सकते हैं WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन

BIGGEST WRESTLEMANIA MATCH OF ALL TIME!!!!!!!!! #WrestleMania https://t.co/tZB7yCjaTh

सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 31 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच में Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सभी को चौंका दिया था। मैच खत्म होने के बाद सैथ रॉलिंस WWE चैंपियन थे। यह WWE के इतिहास के सबसे बड़े मोमेंट्स में से एक था।

2015 के बाद इस साल भी कुछ ऐसी ही परिस्थितियां बन रही हैं। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मुकाबला SummerSlam 2022 में होने जा रहा है और हाल ही में रॉलिंस ने Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अगर सैथ ब्रीफकेस जीतने में कमयाब होते हैं तो संभावना है कि सैथ रॉलिंस इसे SummerSlam 2022 या इस साल के पहले कभी भी कैश-इन कर फिर से वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं।

#1 आर ट्रुथ 24/7 चैंपियनशिप को एक बार फिर से जीत सकते हैं

When the heated pursuit of the 24/7 Title turns a bachelorette party into bedlam, @RonKillings must be the voice of reason. #WWERaw@TaminaSnuka @DanaBrookeWWE @TozawaAkira @WWE_Reggie @WWENikkiASH https://t.co/IqPuTjs0KJ

आर ट्रुथ WWE के सबसे सम्मानित नामों में से एक हैं। आर ट्रुथ रेसलिंग की दुनिया में लगभग 2 दशक बिता चुके हैं, लेकिन अभी तक भी वो WWE करियर में कोई वर्ल्ड चैंपियनशिप नहीं जीत सके हैं। हालांकि आर ट्रुथ ने फिर भी अपने जबरदस्त कैरेक्टर से अलग पहचान बनाई हुई है।

आर-ट्रुथ के नाम सबसे ज्यादा बार 24/7 चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड दर्ज है। भले ही हम इस चैंपियनशिप या उनके रिकॉर्ड को ज्यादा मायने ना दें, लेकिन आर ट्रुथ के लिए यह टाइटल बहुत ही महत्वपूर्ण है। पिछले कुछ समय से वो लगातार इसे वापस जीतने का प्रयास कर रहे हैं और निश्चित ही वो इस साल के अंत से पहले एक बार फिर 24/7 चैंपियन बन सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment