Create

4 तरीके जिससे ब्रॉक लैसनर की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

प्रो-रेसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक ब्रॉक लैसनर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है। वर्तमान में ब्रॉक लैसनर एक फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। WWE यह कभी नहीं चाहेगा कि लैसनर जैसे सुपरस्टार को कोई और कंपनी साइन करे।

ये भी पढ़ें: स्टैफनी मैकमैहन के बारे में 4 बातें जो आपको जरूर जाननी चाहिए

भविष्य में लैसनर WWE में वापसी करते हैं या नहीं यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा लेकिन पिछले कई सालों से WWE का हिस्सा रहे लैसनर ने कंपनी में यादगार मुकाबले दिए है। रोमन रेंस, अंडरटेकर और जॉन सीना के साथ उनके मुकाबलों को काफी पसंद किया गया है।

लैसनर की रिंग तकनीक उन्हें सबसे अलग बनाती है। अपने विरोधी पर रिंग में लैसनर जिस तरह से हावी होते हैं वह फैंस का खूब पसंद आता है। लैसनर का WWE में दबदबा अभी भी कामय है। फिलहाल WWE उनकी वापसी को लेकर प्लान कर रही है लेकिन उनका यह प्लान कितना सफल रहता है यह तो आने वाले समय में पता चलेगा।

इस आर्टिकल में हम उन 4 तरीकों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनसे ब्रॉक लैसनर की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है।

4. यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ ब्रॉक लैसनर का मुकाबला

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच फैंस एक लंबे अरसे से मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं। यहां तक की लैश्ले भी लैसनर के खिलाफ मुकाबले की इच्छा जता चुके हैं लेकिन WWE ने अभी इस मुकाबले की बुकिंग पर कोई ध्यान नहीं दिया है।

लैश्ले जैसे सुपरस्टार को अगर कंपनी लैसनर के खिलाफ बुक करती है तो फैंस के लिए यह एक यादगार मुकाबला होगा। लैश्ले वर्तमान में यूएस चैंपियन हैं और लैसनर के खिलाफ वह टाइटल मैच में शामिल हो सकते हैं। इस मुकाबले से लैसनर की धमाकेदार वापसी भी हो सकती है और फैंस जिस यादगार मुकाबले का इंतजार कर रहे थे वह भी उन्हें देखने को मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: 3 फीमेल WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

3. पॉल हेमन के नए क्लाइंट रोमन रेंस के खिलाफ ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी शुरू करके

ब्रॉक लैसनर जब भी WWE में वापसी करें तो उनका सामना रोमन रेंस के खिलाफ जरूर होना चाहिए। पॉल हेमन पहले लैसनर के मैनेजर थे और अब रोमन रेंस के। WWE बड़ी ही आसानी से लैसनर को रोमन के खिलाफ बुक कर सकती है।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर पहले भी WWE रिंग में एक दूसरे का सामना कर चुके हैं। इनके मुकाबले को फैंस ने हमेशा पसंद किया है। ऐसे में अगर दोनों बड़े सुपरस्टार एक बार फिर WWE रिंग में नज़र आते हैं तो यह फैंस के लिए किसी ऐतिहासिक पल से कम नहीं होगा।

2. पॉल हेमन WWE रिंग में लैसनर की वापसी कराकर उन्हें ब्रे वायट के नए कैरेक्टर के खिलाफ बुक करें

इसमें कोई शक नहीं है कि ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रहे हैं। रिंग में वह जिस तरह से अपने विरोधी पर हमला करते हैं उस तरह से उनकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है। हालांकि कुछ समय से ब्रे वायट यानी द फीन्ड उन्हें जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं।

द फीन्ड के रूप में वायट ने कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है और वर्तमान में फन हाउस में वॉबली वालरस मेंबर अब आ गया है और द फीन्ड ने इसे प्रस्तुत किया। कंपनी चाहे तो पॉल हेमन को लैसनर की वापसी के लिए इस्तेमाल कर सकती है और उन्हें यह जिम्मेदारी दे कि वह लैसनर बनाम वायट के नए कैरेक्टर के साथ मुकाबला बुक करे।

1. ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला बुक करके

इस साल हुए रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। किसी भी फैंस को यह उम्मीद नहीं थी कि लैसनर अपना टाइटल रेसलमेनिया में मैकइंटायर के खिलाफ हार जाएंगे।

ड्रू मैकइंटायर वर्तमान में WWE चैंपियन हैं और कंपनी चाहे तो लैसनर की वापसी मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबला बुक करके करा सकती है। हमारे ख्याल से यहां पर लैसनर की जीत उनकी वापसी को यादगार बना सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment