Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 सबसे बड़ी गलतियां जो WWE ने Money in the Bank ब्रीफकेस और ब्रॉक लैसनर के साथ की 

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jun 06, 2019
Jun 06, 2019 IST

Enter caption

मनी इन द बैंक 2019 में ब्रॉक लैसनर ने मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट जीतकर पूरा WWE यूनिवर्स को हैरान कर दिया था। लैसनर को एक ऐसे मैच में जीत मिली जिसका वो ऑफ़िशियल रूप से हिस्सा ही नहीं थे।

उसके बाद द बीस्ट के किरदार में भी काफी बदलाव आया है और सबसे खास बात यह है कि वो सभी साप्ताहिक WWE शोज़ में नजर आ रहे हैं। मेंस डिवीज़न की बात करें तो पिछले दो कैश इन सफल नहीं रहे थे, इसलिए अबकी बार लैसनर के हाथों में ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। अब वो इसमें कितने सफल होते हैं यह तो वक्त ही बताएगा।

विंस मैकमैहन उस स्थिति में नहीं है जहाँ से वो गलती करे और उसका भुगतान किये बिना खतरे से बाहर निकल जाए। मैकमैहन परिवार की एक गलती का दस गुना फायदा विरोधी रैसलिंग कंपनी AEW को पहुंचेगा। यहाँ देखिये कुछ गलतियाँ जो WWE ने मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस और लैसनर के साथ की हैं।

यह भी पढ़ें: पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के WWE फ्यूचर को लेकर किया बड़ा खुलासा

# क्या वाकई में ब्रॉक लैसनर को इस ब्रीफ़केस की जरूरत थी?

Enter caption

ब्रॉक लैसनर ने साल 2012 में WWE में वापसी की थी और तभी से वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। वो साल में कुछ ही मैच लड़ते हैं और उससे ही वो रोस्टर के आधे से अधिक रैसलर्स से अधिक कमाई कर ले जाते हैं।

रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ने उन्हें हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी और उसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने UFC से रिटायरमेंट की घोषणा की। कायदे से देखा जाए तो लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप रिमैच मिलना चाहिए था। बजाय रीमैच के, उनके हाथ में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट थमाने की कोई ठोस वजह नजर नहीं आती।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...