COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 संभावित तरीके जिनसे ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के मैच का अंत हो सकता है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
21.48K   //    01 Nov 2018, 10:51 IST

Enter caption

सऊदी अरब में 2 नवंबर को होने वाले क्राउन ज्वैल में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होगा। यह मैच यूनिवर्सल खिताब के लिए होगा। यहां जीत पाने वाले रैसलर को यूनिवर्सल बैल्ट हासिल हो जाएगी और वह WWE का सबसे बड़ा चैंपियन कहलाएगा। रोमन रेंस की बीमारी के कारण जाने के बाद रास्ता ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए बहुत आसान हो गई है।

रैसलिंग कम्यूनिटी को ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत की उम्मीद लग रही है मगर यह फैसला बेहद सरल और उम्मीद वाला होगा। WWE को चाहिए कि वह इस मैच में तड़का लगाए और मैच को देखने योग्य बनाया जाए। WWE कई सारे हथकंडे अपनाकर मैच को बढ़िया बना सकता है। रैसलिंग फैंस को WWE से शिकायत रहती है कि वह मैच को खास बनाने के लिए स्टोरी में अच्छा काम नहीं करते। मगर क्राउन ज्वैल में WWE पुरानी गलतियों से सीख सकती है।

गौर करते हैं 5 तरीकों पर जिनसे ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में खत्म किया जा सकता है।

#कोई भी चैंपियन ना बन पाए

Enter caption

क्राउन ज्वैल के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का खिताबी मुकाबला हो सकता है। रोमन रेंस की अनुपस्थिति में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का काम आसान हो गया है। रोमन रेंस के होने की स्थिति में ब्रॉन और ब्रॉक सिर्फ मुंह ताकते रह जाते। अब इनको पता है की चैंपियन बनने का समय नजदीक आ गया है।

WWE क्राउन ज्वैल में हो सकता है कि किसी को भी यूनिवर्सल चैंपियन ना बनाए। सऊदी अरब के दर्शक बहुत ही किस्मत किस्म के होते हैं। इस चीज की बानगी हम ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट में देख चुके है। यहां यूनिवर्सल चैंपियन बनाने वाले रैसलर को सऊदी फैंस की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी। यह टाइटल की चमक को फीकी कर सकती है। जिस प्रकार से ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में यूनिवर्सल टाइटल का मैच विवादित रहा था कंपनी ऐसा कुछ यहां भी कर सकती है। यह बिजनेस के लिए बहुत ही अच्छी बात होगी।

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Time to play the Game
Advertisement
Fetching more content...