4 तरीके जिनसे WWE Night of Champions में Seth Rollins vs AJ Styles वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

seth rollins vs aj styles possible finish night of champions
Night of Champions में किसे नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना चाहिए?

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) काफी लंबे समय से WWE के मेंस रोस्टर को डॉमिनेट करते आ रहे हैं और इस समय रोस्टर के 2 सबसे बड़े टाइटल्स उनके पास हैं। ऐसी स्थिति में कंपनी ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बेल्ट की वापसी करवाई है, जिसे रॉ (Raw) में रखा जाएगा।

नया चैंपियन बनाने के लिए एक टूर्नामेंट की शुरुआत की गई, जिसमें अपने-अपने मैच जीतकर सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स ने फाइनल में प्रवेश पाया। अब Night of Champions 2023 में सैथ और स्टाइल्स में से कोई एक नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने वाला है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 तरीकों के बारे में जिनसे सैथ रॉलिंस vs एजे स्टाइल्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप फाइनल मैच का अंत हो सकता है।

#)Seth Rollins क्लीन तरीके से जीत दर्ज कर बनेंगे नए WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन?

सैथ रॉलिंस चाहे काफी समय से वर्ल्ड या यूनिवर्सल चैंपियन ना बने हों, लेकिन पिछले 2-3 सालों में उन्होंने ना केवल युवाओं को पुश दिलाने में मदद की बल्कि अपने कैरेक्टर को भी दिलचस्प बनाए रखा। कई बार बड़े मैचों में हार की स्थिति में भी उन्होंने अपना मोमेंटम नहीं खोया है।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Night of Champions 2023 में सैथ रॉलिंस नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने वाले हैं। वहीं एजे स्टाइल्स ने कुछ हफ्तों पहले ही वापसी की है, इसलिए फिलहाल मोमेंटम के मामले में उनकी तुलना करना व्यर्थ है। इसलिए शानदार लय प्राप्त होना, कैरेक्टर बिल्ड-अप जैसे कई अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते हुए रॉलिंस इस मैच में द फिनॉमिनल वन पर क्लीन तरीके से जीत प्राप्त कर सकते हैं।

#)एजे स्टाइल्स को क्लीन तरीके से मिलेगी जीत?

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में ऐज, रे मिस्टीरियो और शेमस जैसे दिग्गज चैंपियंस को शामिल किया गया था। हालांकि एजे स्टाइल्स भी सबसे महान रेसलर्स में से एक हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में वापसी की थी, इसलिए उनका फाइनल में पहुंचना काफी लोगों के लिए चौंकाने वाला विषय रहा।

मगर वापसी के कुछ ही हफ्तों बाद उनका वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए दावेदारी पेश करना दर्शा रहा है कि कंपनी ने उनके लिए बड़े प्लान तैयार किए हैं। चूंकि वो द ओसी के लीडर हैं, इसलिए उनकी चैंपियनशिप जीत उनके साथ-साथ द ओसी को भी एक डॉमिनेंट टीम के रूप में प्रदर्शित कर सकती है और संभव है कि कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज़ और मिचीन भी आगे चलकर चैंपियन बनकर इस टीम की लिगेसी को आगे बढ़ाएं।

#)द ओसी की मदद से जीतेंगे एजे स्टाइल्स?

एजे स्टाइल्स की इस साल चोट से वापसी के तुरंत बाद WWE ने द ओसी का रीयूनियन किया था। अभी तक उन्हें एक टीम के तौर पर काफी मजबूत दिखाया गया है और अधिकतर सैगमेंट्स में एकसाथ नज़र आए हैं। Night of Champions 2023 के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का एक दिलचस्प पहलू ये होगा कि इसमें 2 बेबीफेस सुपरस्टार्स भिड़ रहे होंगे।

इसलिए अगर द ओसी मेंबर्स स्टाइल्स की मदद करने बाहर आते हैं तो इसे उनके हील टर्न के रूप में देखा जाने लगेगा। सैथ रॉलिंस के पास कोई साथी नहीं है, इसलिए नंबर गेम का फायदा उठाकर स्टाइल्स ना केवल धमाकेदार अंदाज में हील टर्न ले सकते हैं बल्कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की उपलब्धि भी प्राप्त कर सकते हैं।

#)ड्रू मैकइंटायर हील किरदार में वापसी कर चैंपियन को चैलेंज करेंगे?

ड्रू मैकइंटायर को WWE टीवी पर अंतिम बार WrestleMania 39 में देखा गया था, जहां उन्हें और शेमस को ट्रिपल थ्रेट आईसी चैंपियनशिप मैच में गुंथर के खिलाफ हार मिली थी। इन दिनों कहा जा रहा है कि वो चोटिल हैं और अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं, लेकिन इस बात में भी संदेह नहीं कि कंपनी मैकइंटायर जैसे टैलेंटेड और टॉप लेवल सुपरस्टार को जाने नहीं देगी।

संभव है कि वो Night of Champions में होने वाले सैथ रॉलिंस vs एजे स्टाइल्स वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच के खत्म होने के बाद धमाकेदार वापसी कर सकते हैं। नया वर्ल्ड चैंपियन कोई भी हो, वहीं मैकइंटायर उसपर अटैक कर हील टर्न ले सकते हैं जिससे SummerSlam 2023 के लिए धमाकेदार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप स्टोरीलाइन की नींव रखी जा सकेगी। चूंकि वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल की लंबे समय बाद वापसी हुई है, इसलिए मैकइंटायर की वापसी के रूप में इस मैच को एक सरप्राइज़ एलीमेंट दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।