Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

TLC में रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन मैच के 4 संभावित अंत

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 15, 2019
Dec 15, 2019 IST

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन
रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन

TLC पीपीवी अब कुछ घंटे दूर है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो के लिए लगभग हर एक मैच की घोषणा कर दी है। TLC 2019 में रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स पिछले कुछ महीनों से स्टोरीलाइन में है और इस दौरान हील सुपरस्टार का पलड़ा भारी रहा है क्योंकि उनके साथ ज़िगलर और रूड मौजूद थे। 

द बिग डॉग के पास TLC में किंग कॉर्बिन से बदला लेने का सही मौका है। खैर, इस बड़े पीपीवी में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच होने वाले TLC मैच के कई सारे नतीजे हो सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं इस बड़े मैच के 4 संभावित नतीजों के बारे में।

#4 जिगलर के दखल देने की वजह से किंग कॉर्बिन की जीत

इंटरफेरेंस
इंटरफेरेंस

डॉल्फ जिगल TLC में रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के मैच में दखल जरूर करेंगे। ऐसे में हील सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन का पलड़ा भारी रहेगा और उनके मैच को जीतने के चांस भी ज्यादा होंगे। 

हमें यहां इंटरफेरेंस के चलते किंग की जीत देखने को मिल सकती है। बड़े सुपरस्टार पर जीत से दोनों को ज्यादा लाइमलाइट मिलेगी।

#3 नो कॉन्टेस्ट

नो कांटेस्ट
नो कांटेस्ट

WWE फिलहाल किंग कॉर्बिन को बढ़िया तरह से पुश कर रहा है और वह नहीं चाहेंगे कि किंग की हार हो। ऐसे में WWE रोमन रेंस और कॉर्बिन को कमजोर दिखाए बिना मैच का अंत कर सकता है।

WWE के पास मुकाबले को नो कॉन्टेस्ट में खत्म करने का बढ़िया मौका है। दोनों सुपरस्टार अगर नॉकआउट हो जाते हैं और फिर उठने में असमर्थ रहते हैं तो रेफरी को मजबूरन नो कॉन्टेस्ट से मैच का अंत करना होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो TLC पीपीवी में हो सकती है

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...