WWE Royal Rumble 2024: 4 तरीके जिनसे मेंस Royal Rumble मैच का अंत हो सकता है

wwe mens royal rumble 2024 match possible finishes
इन तरीकों से समाप्त हो सकता है 2024 मेंस WWE Royal Rumble मैच

WWE: WWE Royal Rumble 2024 में परफॉर्म करने वाले जिन सुपरस्टार्स के नाम अभी तक सामने आए हैं, उन्हें देखकर स्थिति साफ होने लगी है कि ये प्रीमियम लाइव इवेंट बहुत धमाकेदार रहने वाला है। खासतौर पर मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच बहुत बड़े आकर्षण का केंद्र बना होगा।

मेंस रंबल मैच में कोडी रोड्स, सीएम पंक, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले जैसे दिग्गज रेसलर्स जीत की दावेदारी पेश करेंगे। इस आर्टिकल में हम आपको उन 4 तरीकों के बारे में बताएंगे, जिनसे मेंस Royal Rumble मैच समाप्त हो सकता है।

#)WWE Royal Rumble मैच को जीतकर इतिहास रचेंगे CM Punk

सीएम पंक को 2024 मेंस Royal Rumble मैच में जीत के सबसे प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है। पंक उन दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो आज तक रंबल विजेता नहीं बन पाए हैं। उनके द्वारा WWE के किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में लड़ा गया आखिरी मैच Royal Rumble 2014 था।

वो 10 सालों के बाद यानी Royal Rumble 2024 में जीत दर्ज कर इतिहास रचना चाहेंगे। Raw के हालिया एपिसोड में उनका कोडी रोड्स के साथ सैगमेंट हुआ, जिसमें दोनों ने जीत का दावा ठोका है। इसी सैगमेंट के आधार पर संभावना जताई जा सकती है कि सीएम पंक अंत में कोडी रोड्स को एलिमिनेट कर पहली बार रंबल विजेता बनकर इतिहास रच सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स बनेंगे Royal Rumble विजेता?

कोडी रोड्स 2023 Royal Rumble मैच के विजेता रहे थे और 2024 में एक बार फिर उन्हें जीत का दावेदार माना जा रहा है। ऐसी काफी अधिक संभावनाएं हैं कि वो लगातार 2 साल रंबल विजेता बनने वाले महान सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। वो WrestleMania 39 में रोमन रेंस को हराने में नाकाम रहे थे, इसलिए उम्मीद है कि WrestleMania 40 में उन्हें अपनी स्टोरी को फिनिश करने का मौका मिल सकता है।

Royal Rumble 2024 में जीत दर्ज करने से उनके लिए रोमन रेंस के खिलाफ रीमैच हासिल करना आसान हो जाएगा। उन्हें फैंस से भी काफी अच्छा सपोर्ट मिल रहा है, इसलिए उनका लगातार दूसरे साल इस मैच को जीतना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

#) WWE दिग्गज द रॉक एंट्री लेकर विजेता बनेंगे

कोडी रोड्स और सीएम पंक ही वो सुपरस्टार्स नहीं हैं जो 2024 मेंस Royal Rumble मैच को जीतने की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। चूंकि उन्होंने Raw Day 1 में वापसी करने के बाद रोमन रेंस को चैलेंज करने के संकेत दिए थे, इसलिए उनके रंबल विजेता बनने के चांस बढ़ गए हैं।

पिछले साल कोडी रोड्स ने 30वें नंबर पर वापसी करते हुए सबको चौंका दिया था, उसी तरह द रॉक भी इस बार आखिरी नंबर पर चौंकाने वाली एंट्री ले सकते हैं। वो जीत दर्ज करने के बाद रोमन रेंस को WrestleMania 40 में मैच के लिए ललकार सकते हैं, जो फैंस के लिए एक यादगार लम्हा बन सकता है।

#)WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सीएम पंक एक-दूसरे को एलिमिनेट करेंगे?

जैसा कि हमने आपको बताया कि कोडी रोड्स और सीएम पंक Raw के हालिया एपिसोड में आमने-सामने आए थे। इस प्रोमो बैटल में उन्होंने एक-दूसरे पर तंज कसे और 2024 Royal Rumble मैच को जीतना का भी दावा किया

दोनों के कन्फ्रंटेशन को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो अगर मैच में बचे आखिरी 2 सुपरस्टार्स रहे तो एक-दूसरे को किसी हालत में जीत दर्ज नहीं करने देंगे। उनकी दुश्मनी के एंगल को देखते हुए संभव है कि अंत में उन दोनों के एकसाथ एलिमिनेट होने से मुकाबले का विवादित अंत हो सकता है। 1994 Royal Rumble में ऐसे ही फिनिश के चलते ब्रेट हार्ट के साथ लेक्स लूगर को भी विजेता घोषित किया गया था और 2024 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है।