Create
Notifications

4 बड़े सुपरस्टार्स जिनके साथ TLC 2020 के बाद रोमन रेंस की दुश्मनी शुरू होनी चाहिए

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma

रोमन रेंस ने WWE समरस्लैम 2020 में वापसी के बाद स्मैकडाउन रोस्टर में तहलका मचाया हुआ है। पहले एक हील सुपरस्टार बनकर वापसी करते हुए सभी चौंकाया और उसके एक हफ्ते बाद ही यूनिवर्सल चैंपियन बनने में भी सफल रहे।

चैंपियन बनने के बाद रोमन, ब्रॉन स्ट्रोमैन और जे उसो के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं और वापस आने के बाद उनकी विनिंग स्ट्रीक 7 मैचों तक जा पहुंची है। अब TLC 2020 पीपीवी भी ज्यादा दूर नहीं है, जिसके समापन के बाद नए साल की तैयारियां शुरू हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी चीजें जिन्हें गोल्डबर्ग अपने करियर में कभी हासिल नहीं कर पाए

TLC 2020 में रोमन को पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है। नए साल के प्लांस को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनके साथ रोमन रेंस की TLC 2020 के बाद दुश्मनी शुरू होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के WWE में 5 सबसे यादगार मुकाबले

रोमन रेंस vs जिमी उसो

मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए जिमी उसो ही रोमन रेंस के सबसे बेहतर प्रतिद्वंदी नजर आते हैं। सितंबर 2020 में यूनिवर्सल चैंपियन ने अपने भाई जे उसो पर अटैक कर दर्शा दिया था कि अब वो वाकई में विलन बन चुके हैं।

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में दोनों का मैच हुआ, जिसमें रोमन ने अपने प्रतिद्वंदी की खूब पिटाई की। इस दौरान जिमी उसो भी मैच के बीच में अपने भाई की मदद करने रिंग में उतरे और रोमन रेंस को कोसते हुए कहा कि कोई व्यक्ति इतना क्रूर भला कैसे हो सकता है।

अब चूंकि जे उसो, रोमन के साथ आ जुड़े हैं और लगातार मौजूदा चैंपियन के लिए कमजोर कड़ी साबित हो रहे हैं। इसलिए वो समय भी दूर नही जब ट्राइबल चीफ़ उसो पर अटैक कर खुद को उनसे अलग कर सकते हैं। इसलिए उसके बाद जिमी द्वारा बदला लेने की चाह को स्टोरीलाइन का रूप दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके असल जिंदगी में अंडरटेकर के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे

लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन के लुक्स, उनका कैरेक्टर और बॉडी साइज़ उन्हें एक खतरनाक हील सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित करता है। अक्टूबर 2020 में उनकी वापसी के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि WWE के अधिकारी उन्हें बड़ा पुश देने के पक्ष में हैं।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन उनके कैरेक्टर को बहुत दिलचस्प बना सकती है। हालांकि दोनों हील सुपरस्टार्स हैं लेकिन रोमन खुद को ना तो हील और ना ही बेबीफेस मानते हैं। इसलिए दोनों सुपरस्टार्स की भिड़ंत स्मैकडाउन रोस्टर में बवाल मचा सकती है।

डेनियल ब्रायन

कुछ समय पहले Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE रोमन रेंस vs डेनियल ब्रायन की स्टोरीलाइन को शुरू करवाना चाहती थी लेकिन प्लांस पर कभी सहमति बन ही नहीं पाई।

कई अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार WWE अभी भी इन दोनों की फ्यूड को शुरू करना चाहती है। इसलिए वो समय दूर नहीं जब स्मैकडाउन के टॉप सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में खड़े नजर आ सकते हैं।

बिग ई

बिग ई
बिग ई

WWE ड्राफ्ट 2020 में बिग ई को एक बड़ा सिंगल्स सुपरस्टार बनाने की चाह में द न्यू डे से अलग करने का बड़ा फैसला लिया गया था। दुर्भाग्यवश ड्राफ्ट को 2 महीने बीत जाने के बाद भी उन्हें सिंगल्स पुश मिलने जैसी कोई चीज नहीं देखी गई है।

उम्मीद है कि साल 2021 उनके लिए कई अच्छी चीजें साथ लेकर आ रहा होगा। इन्हीं में से एक रोमन रेंस के खियालफ दुश्मनी भी हो सकती है, क्योंकि इससे बिग ई को बड़ा बेबीफेस सुपरस्टार बनाने में मदद मिल सकेगी।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...