Create

4 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप हार जाना चाहिए

ड्रू और रैंडी
ड्रू और रैंडी

समरस्लैम 2020 में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। इस मैच में ऑर्टन का शानदार प्रदर्शन रहा था लेकिन WWE चैंपियन ने टाइटल रिटेन कर लिया था। इसके बाद रॉ के एपिसोड में द वाईपर ने मैकइंटायर पर बुरी तरह हमला किया और इस वजह से वो बुरी तरह चोटिल हो गए।

इसके बाद पेबैक में मजबूरन WWE चैंपियनशिप नहीं देखने को मिला। रॉ के एपिसोड में ट्रिपल थ्रेट नंबर 1 कंटेंडर मैच देखने को मिला था। इस मैच में ऑर्टन को जीत मिली थी और अब क्लैश ऑफ चैंपियंस में वो ड्रू मैकइंटायर को फिर WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंजर करने वाले हैं। इस मैच में रैंडी ऑर्टन चैंपियन बन सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 कारणों के बारे में जिनकी वजह से ड्रू मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप हार जाना चाहिए।

4- रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियन बनना डिजर्व करते

साल 2020 रैंडी ऑर्टन के लिए शानदार रहा है। इस साल ऑर्टन ने अपने करियर को एक अलग ही स्तर पर पहुँचाया है। पिछले साल तक लग रहा था कि शायद अब द वाईपर उतना प्रभावित नहीं कर पाएंगे।

उन्हें मौका मिला और उन्होंने सारे लोगों को मुहतोड़ जवाब दिया। इस समय रैंडी ऑर्टन प्रोफेशनल रेसलिंग जगत के सबसे बड़े हील स्टार है। ऐसे में ड्रू मैकइंटायर को ऑर्टन के खिलाफ टाइटल हार जाना चाहिए।

3- रेटिंग्स में फायदा होगा

ड्रू मैकइंटायर फैंस के पसंदीदा थे लेकिन इसके बावजूद वो रॉ पर ज्यादा लोगों को आकर्षित नहीं कर पाए थे। उनके टाइटल रन के दौरान WWE को रेटिंग्स में कोई फायदा नहीं हुआ।

उन्होंने बतौर WWE चैंपियन बढ़िया काम किया लेकिन रेटिंग्स लाने के मामले में वो सफल नहीं हुए। ऐसे में अब उन्हें टाइटल हार जाना चाहिए और ऑर्टन के चैंपियन बनने से शायद WWE को फायदा हो।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो 'हील' रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में हो सकती हैं

2- ड्रू मैकइंटायर को चैंपियन बने काफी समय हो गया है

ड्रू मैकइंटायर ने अप्रैल में आयोजित हुए रेसलमेनिया पीपीवी के दौरान ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके बाद उन्होंने कई सारे इवेंट्स में टाइटल को डिफेंड किया।

अबतक उन्हें चैंपियन बने हुए लगभग 5 महीने हो चुके हैं। साथ ही क्लैश ऑफ चैंपियंस तक उनका टाइटल रन और बड़ा हो जाएगा। ऐसे में अब टाइटल चेंज का सही समय है और ड्रू को टाइटल गंवा देना चाहिए।

1- भविष्य में ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच चैंपियनशिप मैच प्लान करने के लिए

2020 में ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच अबतक 2 मुकाबले हो चुके हैं जहां पहला मैच ऐज ने जीता था। साथ ही दूसरा मुकाबला रैंडी ऑर्टन के पक्ष में गया था।

इसके बाद से खबरें सामने आ रही है कि WWE दोनों स्टार्स के बीच रेसलमेनिया में मैच प्लान कर रहा है। WWE इस मैच का महत्व बढ़ाने के लिए चैंपियनशिप जोड़ना चाहेगा। इस वजह से मैकइंटायर को टाइटल हार जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 4 चीज़ें जो ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE Payback में हार के बाद कर सकते हैं

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment