Create
Notifications

4 कारणों से रे मिस्टीरियो SummerSlam में वापसी कर सकते हैं

रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक
रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक
Ankit Kumar

WWE के बड़े पीपीवी में एक समरस्लैम (SummerSlam) 2020) के लिए कंपनी ने लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है। रेसलमेनिया के बाद कंपनी की पूरी नज़रे इस बड़े पीपीवी को सफल बनाने के होंगी। समरस्लैम 2020 के लिए रे मिस्टीरियो की वापसी की अफवाहें काफी तेजी से चल रही हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE को SummerSlam 2020 में डॉमिनिक के डेब्यू में नहीं करनी चाहिए

समरस्लैम पीपीवी के लिए अगर किसी मुकाबले की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है तो वह सैथ रॉलिंस बनाम डॉमिनिक का मैच है। रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक समरस्लैम पीपीवी से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस मुकाबले को लेकर ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं की डॉमिनिक के पिता रे मिस्टीरियो इस पीपीवी में शामिल हो सकते हैं।

आपको बता दें कि 23 अगस्त (भारत में 24 अगस्त) को होने वाले इस पीपीवी के लिए WWE कई मुकाबले बुक कर चुकी है और कुछ की बुकिंग होनी अभी बाकी है। शो में फैंस को सैथ रॉलिंस बनाम डॉमिनिक, ड्रू मैकइंटायर बनाम रैंडी ऑर्टन, साशा बैंक्स बनाम असुका, ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम द फीन्ड समेत कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिलेंगे। फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इस शो का इंतजार है।

इस ऑर्टिकल में हम उन 4 कारणों पर नज़र डालेंगे कि आखिर क्यों रे मिस्टीरियो समरस्लैम 2020 में वापसी कर सकते हैं।

4. रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक पर अटैक कर सकते हैं सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में हुए रॉ के एपिसोड में डॉमिनिक पर अटैक किया था। ऐसे में इस बात की संभावना और बढ़ जाती है कि शायद सैथ रॉलिंस मुकाबले से पहले एक बार फिर डॉमिनिक पर अटैक कर सकते हैं।

ऐसी स्थिति में रे मिस्टीरियो को न चाहते हुए भी डॉमिनिक के सपोर्ट के लिए रिंग में उतरना पड़ेगा। हमारे ख्याल से रे की वापसी का एक बड़ा कारण यह हो सकता है।

3. रे मिस्टीरियो की नई डील का मतलब समरस्लैम वापसी

अफवाहों के मुताबिक रे मिस्टीरियो WWE के साथ नई डील साइन करने के लिए तैयार हो गए हैं जिसका यह मतलब है कि वह आने वाले पीपीवी समरस्लैम 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

वापसी के बाद WWE के लिए उन्हें बुक करने में जरा भी परेशानी नहीं होगी। डॉमिनिक के डेब्यू मुकाबले में कंपनी आसानी से रे मिस्टीरियो को शामिल कर सकती है।

2. एक चौंकाने वाली वापसी की जरूरत

WWE के पीपीवी में अक्सर हम सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखते हैं। सुपरस्टार्स की ये चौंकाने वाली वापसी शो को हिट बनाने में मदद करती है। इस साल होने वाले समरस्लैम पीपीवी की बात करें तो किए सुपरस्टार्स के चौंकाने वाली वापसी की संभावना न के बराबर लग रही है।

ऐसे में कंपनी के पास रे मिस्टीरियो के रूप में एक बड़ा विकल्प सामने है। कंपनी रे मिस्टीरियो की न सिर्फ चौंकाने वाली वापसी कर सकता है बल्कि उन्हें सैथ बनाम डॉमिनिक के मुकाबले में यूज भी कर सकता है।

1. सैथ रॉलिंस समरस्लैम में साफ हार के हकदार नहीं हैं

समरस्लैम में सैथ रॉलिंस बनाम डॉमिनिक के मुकाबले में फैंस चाहते हैं कि डेब्यू कर रहे डॉमिनिक की जीत हो लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि अनुभवी सैथ रॉलिंस अगर नए रेसलर से हार जाते हैं तो यह सही नहीं होगा।

डॉमिनिक को अभी रिंग का अनुभव न के बराबर है ऐसे में सैथ रॉलिंस की क्लीन हार सही फैसला नहीं होगा, लेकिन अगर यहां रे मिस्टीरियो चौंकाने वाली एंट्री अपने बेटे की मदद करते हैं तो फिर सैथ की हार को फैंस को कोई मलाल नहीं रहेगा। सैथ रॉलिंस अगर रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के खिलाफ हारते हैं तो यह उनकी शर्मनाक हार नहीं होगी।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...