Create

4 कारण जिनके आधार पर रोमन रेंस ने WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल दिया

रोमन रेंस ने WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल दिया
रोमन रेंस ने WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में दखल दिया
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE ने इस हफ्ते के शो को बेहतर बनाने का प्रयास किया लेकिन वो उसमें कुछ हद तक ही सफल होते हुए नजर आए। स्मैकडाउन (SmackDown) में हुआ पहला और आखिरी मैच SmackDown टैग टीम टाइटल्स के लिए था और एक तरफ जहाँ पहले मैच में हमें विजेता देखने को मिले तो वहीं दूसरे वाले में हमें एक दखल देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

रोमन रेंस ने शो का अंत होने से पहले अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और उसोस की तरफ से अटैक कर दिया। इसकी वजह से मैच बेनतीजा हो गया और उसोस टाइटल नहीं जीत सके। क्या सिर्फ इसी इरादे से रोमन रेंस ने अटैक किया या उनकी मंशा कुछ और थी? आइए आपको उन संभावित कारणों के बारे में बताते हैं जिनके आधार पर यूनिवर्सल चैंपियन ने अटैक किया हो सकता है।

#4 WWE में डाइनेस्टी वाली लड़ाई करने के लिए

रोमन रेंस खुद को ट्राइबल चीफ कहलाना पसंद करते हैं। वो ये चाहते हैं कि उनकी ट्राइब के साथी उन्हें अपना नेता या लीडर मानें। ऐसे में वो अपनी ट्राइब को सबसे ऊपर रखना चाहेंगे। इस प्रयास में अगर कोई बाधा बनेगा तो रोमन रेंस उस इंसान को पीटेंगे या उसके साथ मैच लड़कर उसे अपने साथ जोड़ लेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आपको पूर्व WWE सुपरस्टार लाना के बारे में जरूर जाननी चाहिए

रोमन रेंस एक समोअन हैं जबकि मिस्टीरियो एक मैक्सिकन हाई फ्लायर हैं। रोमन रेंस ये चाहेंगे कि कंपनी में काम करने वाले दूसरे लोग भी उन्हें अपना लीडर मानें। इसके लिए उन्हें एक लड़ाई लड़नी पड़ेगी और वो लड़ाई सिर्फ तब हो सकती है जब कोई दूसरा उनका विरोध करे। इस अटैक के बाद ऐसा संभव है और ये एक कारण हो सकता है जिसकी वजह से रोमन रेंस ने अटैक किया हो।

#3 जिमी और जे उसो के बीच दूरियाँ बढ़ाने के लिए

जिमी और जे उसो सगे भाई हैं और दोनों बेहद अच्छा एक्शन करते हैं। रोमन रेंस के साथ जुड़ने के बाद से जे सिर्फ उनकी बात ही सुनते हैं जिसकी वजह से काफी परेशानी पेश आ रही है। जिमी का नजरिया जे से काफी अलग है और रोमन रेंस इसका फायदा उठा पा रहे हैं जो उनके काम में दिखता है।

इस हफ्ते जब अंतिम समय में जे उसो रिंग से बाहर जाने लगे उसी समय रोमन रेंस ने उन्हें रोक लिया और वो उस बात की अवहेलना नहीं कर सके। वहीं जिमी उसो रिंग से बाहर आ चुके थे। क्या ये दूरियाँ इसलिए पैदा की जा रही हैं ताकि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लंबे समय तक अपने पास रख सकें।

ये भी पढ़ें: 10 बातें जो हमें पूर्व WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक के ट्विच स्ट्रीम से मालूम हुई

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#2 Hell In A Cell में इनके बीच मैच कराने के लिए

वीकली शो की बात करें तो SmackDown अब भी Raw से बेहतर है। ऐसे में एक टाइटल चेंज या फिर किसी बड़े स्तर के मैच को शो में करवाने से WWE को कोई लाभ नहीं होगा। वो इस मैच को किसी ऐसी जगह पर करवा सकते हैं जहाँ पर फैंस इस मैच को देखने लिए उत्साहित हों।

Hell In A Cell में अब भी दो हफ्तों का समय है और ये समय इन दो टैग टीम्स के बीच में एक मैच को करवाने के लिए काफी है। इन दो हफ्तों में ये दोनों टैग टीम्स एक दूसरे को चैलेंज देकर इस लड़ाई को हाइप कर सकती हैं। मिस्टीरियोज और उसोस के बीच में एक्शन हाई फ्लाइंग होगा।

#1 जिमी उसो को पुश देने के लिए

जिमी उसो में काफी हुनर है और ये उनकी बातचीत में झलकता है। रोमन रेंस अपने कजिन को पुश देना चाहते हैं। वो ये चाहते हैं कि जिमी अपने काम से उन्हें प्रभावित कर दें ताकि वो उन्हें बड़े मौके के योग्य समझें। जिमी इस मौके को इसलिए भी पा सकते हैं क्योंकि वो रोमन रेंस की खिलाफत करते रहे हैं।

रोमन एक वक्त तक ही इस स्थिति को बर्दाश्त करेंगे। ये बिल्कुल मुमकिन है कि वो जिमी उसो पर अटैक कर दें। इससे जे भी उनके खिलाफ हो जाएंगे लेकिन वो चाह कर भी कुछ नहीं बोल पाएंगे। जिमी के साथ अपने मैच के दौरान रोमन रेंस अपने इस कजिन को अच्छा प्रदर्शन करने पर मजबूर कर देंगे जिससे उन्हें एक पुश मिल जाएगी।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...