Create
Notifications

4 कारण क्यों Crown Jewel 2019 सऊदी अरब में हुआ अब तक का सबसे अच्छा WWE शो रहा

द फीन्ड
द फीन्ड
Karan gulati
ANALYST

इस साल का क्राउन ज्वेल पिछले साल की अपेक्षा अच्छा था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अपनी पूरी कोशिश की जिससे यह शो एक यादगार इवेंट बन जाए उन लोगों के लिए जो वहां देखने आए हैं और जो लाइव देख रहे हैं। यह साल के पिछले कुछ पीपीवी से काफी बेहतर था।

यह शो सब से बढ़िया तो नहीं कह सकते लेकिन इसमें बहुत से एक्शन और यादगार पल देखने को मिले।

ये भी पढ़ें:-ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ के मुकाबले के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं, निकाली भड़ास

ये 4 कारण है कि क्यों 2019 का क्राउन ज्वेल सऊदी अरब में हुए सारे शो में से सबसे बढ़िया था।

#4 शो की सही बुकिंग

टीम होगन 
टीम होगन 

WWE को सऊदी अरब में हुए शोज में मैच की गलत बुकिंग करने के लिए जाना जाता है। जैसे शेन मैकमैहन ने पिछले साल WWE वर्ल्ड कप जीता था और इस साल जून में हुए सुपर शोडाउन में रोमन रेंस को हराया था। WWE ने पिछले शोज़ में और भी बहुत सी ग़लतियां की है लेकिन इस शो में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला केवल ब्रॉक और केन के मैच में। जिसमें केन सबमिशन करके मुकाबला हार गए थे जोकि विवादों से भरा फैसला था।

शो के दौरान कुछ ऐसे पल भी आए जिस पर सवाल उठाए जा सकते हैं जैसे द वाइकिंग रेडर्स जो कि अपने करियर में पहली बार पिन हुए। उन्हें ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन ने पिन किया था। टायसन फ्यूरी की ब्रॉन स्ट्रोमैन पर काउंटआउट जीत तो सही लगती है खासकर जब ब्रॉन ने टायसन पर मुकाबले के खत्म होने के बाद हमला किया था, जिससे वह भी मैच का थोड़ा क्रेडिट ले गए। जो कुछ भी मेन इवेंट में गलत हो सकता था वह नहीं हुआ तो यह कह सकते हैं कि यह सऊदी में आने वाले शोज़ के लिए भी यह एक अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now