Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े कारणों से डीन एम्ब्रोज़ AEW के बाद NJPW का हिस्सा बनने जा रहे हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.47K   //    28 May 2019, 11:00 IST

Jon Moxley is headed to NJPW!

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) के पहले पीपीवी Double or Nothing में डीन एम्ब्रोज़ यानी जॉन मोक्सली की एंट्री के बाद से रैसलिंग जगत में तलहका मच गया है। पिछले महीने WWE छोड़ने के बाद से फैंस इंतजार कर रहे थे कि आखिर डीन एम्ब्रोज़ किस कंपनी में जा सकते है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी चीजें जो विंस मैकमैहन को AEW Double or Nothing के बाद जरूर करनी चाहिए

डीन एम्ब्रोज़ के AEW के पहले पीपीवी में एंट्री करने के बाद अब सभी अफवाहों पर विराम लग गया है। डीन ने AEW के साथ कई सालों के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। हालांकि डीन एम्ब्रोज़ AEW के अलावा इंडिपेंडेंट सर्किट में भी रैसलिंग करते हुए नज़र आएंगे।

डीन एम्ब्रोज़ ने फैंस को चौंकाते हुए इस बात की जानकारी दी कि वह 5 जून 2019 को न्यू जापान प्रो रैसलिंग के बेस्ट ऑफ सुपर जूनियर्स टूर्नामेंट में नज़र आएंगे। डीन एम्ब्रोज़ के इस फैसले ने फैंस को एक बार फिर हैरान कर दिया है। फैंस इस बात को जानने को लेकर उत्सुक हैं कि आखिर डीन एम्ब्रोज़ ने NJPW का रूख क्यों किया।

बड़ी रकम का ऑफर

Harold Meiji

इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि डीन एम्ब्रोज़ एक प्रतिभाशाली रैसलर हैं। WWE छोड़ने के बाद से डीन एम्ब्रोज़ कई रैसलिंग कंपनियों से अच्छे ऑफर आ रहे हैं। ऐसे में डीन एम्ब्रोज़ इतने अच्छे मौके को हाथ से जाने नहीं चाहते हैं।

इस बात की पूरी संभावना है कि डीन एम्ब्रोज़ को NJPW में जाने के लिए बड़ी रकम मिल रही है। इसलिए वह AEW के साथ NJPW का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं। हमारे ख्याल से WWE को डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी से जाने का बेहद अफसोस होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...