Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी चीजें जो विंस मैकमैहन को AEW Double or Nothing के बाद जरूर करनी चाहिए

  • AEW के पहले धमाकेदार पे-पर-व्यू के बाद विंस मैकमैहन को बड़े फैसले लेने की जरूरत है।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:12 IST

Something must be done by Vince McMahon

ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) के पहले पीपीवी Double or Nothing के बाद WWE की मुश्किलें बढ़ गई है। AEW ने जिस तरह से अपने पहले पीपीवी का Double or Nothing का आयोजन किया है, उससे एक बात तय हो गई है कि आने वाले दिनों में WWE को AEW से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: AEW Double or Nothing, 25 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Double or Nothing पीपीवी में फैंस को कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली। एक तरह जहां डीन एम्ब्रोज़ ने जॉन मोक्सली के रूप में AEW में डेब्यू किया, तो वहीं कोडी रोड्स ने इशारों-इशारों में ही ट्रिपल एच पर निशाना साधा।

Double or Nothing के पूरे शो पर अगर आप नज़र डालें, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि AEW ने अपने पहले पीपीवी का सफल आयोजन कर लिया है। ऐसे में अब विंस मैकमैहन पर काफी दबाव बढ़ने वाला है। पिछले कुछ समय से जिस तरह से गो-होम-शो की रेटिंग में गिरावट आई है उसके बाद विंस मैकमैहन को कुछ बड़ा करने की जरूरत है।

इस बीच AEW के सफल पीपीवी के बाद तो विंस मैकमैहन को कुछ ऐसे बड़े फैसले लेने की जरूरत है, जो फैंस का ध्यान AEW से हटकर WWE की ओर आए। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 बड़े फैसले पर जो विंस मैकमैहन को Double or Nothing पीपीवी के बाद जरूर लेने चाहिए।

मनी द बैंक ब्रीफकेस कैश करने में ब्रॉक लैसनर असफल हो जाएं

A bad, bad decision

ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में मनी इन द बैंक ब्रीफेकस अपने नाम किया था। कई फैंस को WWE का यह सरप्राइज काफी पसंद आया था क्योंकि किसी को भी ब्रॉक लैसनर के जीतने की उम्मीद नहीं थी।

हालांकि अब यह बड़ा सवाल है कि ब्रॉक लैसनर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश कर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। हमारे ख्याल से विंस मैकमैहन को चाहिए कि वह लैसनर को ब्रीफकेस कैश करने में सफल न हो देने दें। इससे फैंस में टाइटल को लेकर दिलचस्पी बनी रहेगी साथ ही लैसनर की हार फैंस को एक बार फिर सरप्राइज करेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 26 May 2019, 16:30 IST
Advertisement
Fetching more content...