Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

4 कारण क्यों रैंडी ऑर्टन WWE के ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सुपरस्टार हैं

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 19 Aug 2020, 15:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

WWE में जब महान सुपरस्टार्स की बात की जाती है तो द अंडरटेकर, जॉन सीना समेत कई दिग्गजों का नाम लिया जाता हैं लेकिन यकीन मानिए इस लिस्ट में रैंडी ऑर्टन भी अपना दावा मजबूती से पेश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam 2020- शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

रैंडी वर्तमान में समरस्लैम की तैयारियों में लगे हुए हैं जहां उनका मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होगा। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या रैंडी ऑर्टन समरस्लैम में एक बार फिर WWE चैंपियन बन पाएंगे या उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा।

रैंडी ऑर्टन भले ही कंपनी के टॉप फेस न रहे हो लेकिन जितने समय से वह WWE के लिए काम कर रहे हैं और कई धमाकेदार मुकाबले रेसलिंग जगत को दे चुके हैं उससे उन्हें ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (GOAT) सुपरस्टार कहना गलत नहीं होगा।

हालांकि कई फैंस यह भी सोच रहे होंगे कि रैंडी ऑर्टन की क्यों ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सुपरस्टार हैं तो आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 कारणों पर जो यह साबित करते हैं कि रैंडी ऑर्टन ही ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सुपरस्टार हैं।

4. WWE में माइक्रोफोन पर रैंडी ऑर्टन की स्किल

View this post on Instagram

#WWELima #Peru #4thewin #FTRKO

A post shared by Randy Orton (@randyorton) on

WWE में जब बात शानदार प्रोमो देने की होती है तो सीएम पंक, हल्क होगन और पॉल हेमन जैसे लेजेंड का नाम सामने आता है, लेकिन अगर आप WWE को लंबे समय से फॉलो कर रहे हैं तो आप देखेंगे कि रैंडी ऑर्टन माइक्रोफोन पर काफी शानदार हैं।

WWE में रैंडी ऐसे अनगिनत प्रोमो दे चुके हैं जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। रिंग में मुकाबला लड़ने के साथ-साथ उनका माइक्रोफोन पर जबरदस्त तरीके से बोलने उन्हें ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम सुपरस्टार बनाता है। फैंस इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि कंपनी में कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो रिंग में तो शानदार मुकाबले देते हैं लेकिन माइक पर वह काफी बेकार हैं।

Advertisement

रैंडी ऑर्टन की यही खूबी उन्हें बाकी सुपरस्टार्स से अलग बनाती है। एक सुपरस्टार जो रिंग में मुकाबलों के साथ शानदार प्रोमो दे रहा है उसे महान कहना कोई बुरी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़ी गलतियां जो WWE को SummerSlam 2020 में डॉमिनिक के डेब्यू में नहीं करनी चाहिए

1 / 4 NEXT
Published 19 Aug 2020, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit