Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर द्वारा Raw में रिकोशे पर हमला करने के 4 बड़े कारण

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Jan 2020, 11:15 IST

लैसनर और रिकोशे का हुआ आमना-सामना
लैसनर और रिकोशे का हुआ आमना-सामना

इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में फैंस को कई शानदार चीजें देखने को मिली। रॉ के एपिसोड में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर की एंट्री हुई और इस बार उनके शिकार रिकोशे बने। रॉ के दौरान जब लैसनर के सैगमेंट की शुरूआत हुई तो उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने कहा कि लैसनर रॉयल रंबल में 29 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट कर देंगे और जीत हासिल करेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Royal Rumble 2020 जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

इसके बाद रिकोशे ने चौंकाने वाली एंट्री करते हुए सीधा लैसनर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। लैसनर पहले तो वहां से जाने लगे लेकिन फिर उन्होंने रिकोशे पर हमला करते हुए उन्हें लो ब्लो मार दिया। इसके बाद लैसनर वहां से चले गए।

लैसनर द्वारा रिकोशे पर अटैक करने के कारण कई फैंस हैरान हैं। फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि क्या आने वाले दिनों में रिकोशे और लैसनर के बीच कोई दुश्मनी शुरू होने वाली है या फिर रबंल में इनके बीच कुछ कनेक्शन देखने को मिलने वाला है।

फिलहाल इन सबके बीच हम एक नज़र डालेंगे रॉ में लैसनर द्वारा रिकोशे पर हमला करने के 4 बड़े कारणों पर।

#4 रॉयल रंबल के लिए सस्पेंस को और बढ़ाना

लैसनर और हेमन
लैसनर और हेमन

रॉयल रंबल 2020 में ब्रॉक लैसनर पहले नबंर पर एंट्री करेंगे जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि आखिर कितने सुपरस्टार्स को लैसनर एलिमिनेट करेंगे या कौन सा सुपरस्टार उन्हें एलिमिनेट करेगा। इन सबके बीच उनकी जीत की भी संभावना काफी नज़र आ रही है।

इस हफ्ते रिकोशे पर अटैक करने के बाद इस बात की अफवाहें चलनी शुरू हो गई है कि रंबल मैच में रिकोशे को लैसनर के खिलाफ कुछ न कुछ रोल रहने वाला है। हमारे ख्याल से कंपनी रंबल के लिए सस्पेंस को और बढ़ाना चाहती है।

1 / 4 NEXT
Published 21 Jan 2020, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...