COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े कारणों से सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को WrestleMania में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हराया 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.86K   //    08 Apr 2019, 06:21 IST

Seth Rollins is the new Universal Champion

सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर के मैच से रैसलमेनिया 35 की शुरुआत हुई। पॉल हेमन ने मैच से पहले ही इस बात की ओर इशारा कर दिया था कि लैसनर इस मैच में हार सकते हैं।

इस साल लैसनर रैसलमेनिया को हैडलाइन नहीं कर रहे थे और इस वजह से इस मैच को इतना जल्दी करवाया गया था। मैच के शुरू होने से पहले ही लैसनर ने रॉलिंस पर हमला करना शुरू कर दिया था और इस कारण कई फैंस को लगा था कि वह इस मैच में जीतने भी वाले हैं। इसके अलावा कई अफ़वाहों के अनुसार वह इस मैच में अपने टाइटल को रिटेन करने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रॉलिंस ने लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की।

आईये जानिए ऐसे 4 कारणों के बारे में जिनसे सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की।

#4 ब्रॉक लैसनर WWE को छोड़कर UFC जा रहे हैं


Lesnar could be heading back to UFC

पॉल हेमन जब रिंग में आए तब वह ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे थे। उन्होंने बताया कि लैसनर इस मैच को जल्द से जल्द ख़त्म करना चाहते हैं। इसके बाद जैसे ही रॉलिंस रिंग में आए तब लैसनर ने उनपर हमला करना शुरू कर दिया।

पिछले साल भी लैसनर क्राउन ज्वेल के दौरान अपनी वापसी नहीं करने वाले थे लेकिन उन्होंने ऐसा किया। हालाँकि रैसलमेनिया में पॉल ने इस बात की ओर इशारा किया कि लैसनर UFC या फिर AEW में जा सकते हैं।

लैसनर ने कई बार ये बताया है कि वह सिर्फ पैसों के लिए रैसलिंग करते हैं और अगर ऑल इलीट रैसलिंग उन्हें एक शानदार ऑफर देता है तो लैसनर इस कंपनी के लिए भी काम कर सकते हैं। अगर ऐसा नहीं होता है तो लैसनर UFC में भी अपनी वापसी कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...