Create

4 बड़े सुपरस्टार्स जो Survivor Series में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

Enter caption
reaction-emoji
Ankit Kumar

WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। सर्वाइवर सीरीज 2018 का आयोजन लॉस एंजलिस के स्टेपल्स सैंटर में 18 नवंबर (भारत में 19 नवंबर) को किया जाएगा। ये सर्वाइवर सीरीज़ का 32वां संस्करण होगा।

WWE ने इस पीपीवी के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली है। फैंस को इस पीपीवी में कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। पीपीवी के लिए WWE ने 8 मुकाबले बुक किए हैं जिसमें जिसमें ब्रॉक लैसनर बनाम डेनियल ब्रायन, शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउज़ी, टीम रॉ बनाम टीम स्मैकडाउन, शिंस्के नाकामुरा बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले सबसे दिलचस्प होने वाले हैं।

WWE के लगभग सभी पीपीवी में कई सुपरस्टार्स लंबे समय बाद चौंकाने वाली वापसी करते हैं। ऐसे में सर्वाइवर सीरीज में भी कई बड़े सुपरस्टार्स के वापसी करने की संभावनाएं है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 4 बड़े सुपरस्टार्स पर जो सर्वाइवर सीरीज 2018 में वापसी कर सकते हैं।

ब्रे वायट

Braun Strowman could really use Bray Wyatt right now

टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद ब्रे वायट WWE टीवी में नज़र नहीं आए हैं। पूर्व WWE चैंपियन रह चुके ब्रे वायट WWE के सबसे अनलकी सुपरस्टार्स में से एक हैं। ऐसा हम इसिलए कह रहे हैं क्योंकि रोस्टर में टॉप सुपरस्टार के रूप में अपनी जगह बनाने के बाद ब्रे वायट खराब बुकिंग के शिकार हो गए।

पिछले काफी समय से ब्रे वायट के WWE में वापसी करने की अफवाहें सामने आ रही हैं लेकिन अभी तक उनकी वापसी नहीं हुई है। वहीं ब्रे वायट के टैग टीम पार्टनर ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन चोट के कारण बाहर है।

हमारे ख्याल से WWE सर्वाइवर सीरीज में ब्रे वायट को ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम अप कर सकता है। इससे ना केवल ब्रे वायट की शानदार वापसी हो सकती है बल्कि ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ उन्हें रोस्टर पर आगे आने में मदद भी मिलेगी।

youtube-cover

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

हल्क होगन

Hulk Hogan hasn't been seen or mentioned since Crown Jewel

WWE हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन हाल ही में WWE के पीपीवी क्राउन ज्वेल में नज़र आए थे। शो में वह काफी कम समय के लिए नज़र आए थे और उनकी वापसी इतनी भी खास नहीं थी कि फैंस उसे याद रखें। WWE को चाहिए उनकी वापसी ऐसे धमाकेदार तरीके से करें ताकि फैंस उसे लंबे समय तक याद रखें।

क्राउन ज्वेल का हिस्सा बनने के बाद हल्क होगन के सर्वाइवर सीरीज में आने की संभावना काफी ज्यादा है। ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि हल्क होगन सर्वाइवर सीरीज में एक अलग अवतार में नज़र आ सकते हैं। हालांकि WWE को यहां पर एक चीज का ध्यान ये देना होगा कि क्राउन ज्वेल में जैसे उनकी वापसी हुई थी, उससे हटकर उन्हें करने की जरूरत है।

WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक हल्क होगन WWE के इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। उन्होंने अभी तक WWE में कई ऐसे यादगार मुकाबले दिए जो फैंस को अभी तक याद हैं।

youtube-cover

द फोर हॉर्सविमेंस

The Four Horsewomen were present at Evolution and could return at Survivor Series

बैकी लिंच की चोट के बाद अब सर्वाइवर सीरीज में रोंडा राउज़ी बनाम शार्लेट फ्लेयर का मुकाबला होगा। इस मुकाबले में रोंडा राउजी के जीतने की संभावना काफी है। वहीं अगर बात करें फोर हॉर्सविमेंस की तो एवोल्यूशन पीपीवी के बाद फोस हॉर्सविमेंस की तीन सदस्य (रोंडा राउजी को छोड़कर) मरीना शरीफ, शायना बैजलर और जैस्मिन ड्यूक नज़र नहीं आ रही हैं।

इस बात की काफी संभावना है कि इस रविवार को NXT टेकओवर: वॉरगेम्स में ये तीनों सुपरस्टार्स नज़र आ सकती हैं। इसके अलावा उनके अगले दिन होने वाली सर्वाइवर सीरीज में भी आने की संभावना है। अगर ये तीन सुपरस्टार्स की शो का हिस्सा बनती हैं तो यह विमेंस डिवीजन के लिए बड़ी बात होगी।

हमारे ख्याल से अगर रोंडा राउज़ी सर्वाइवर सीरीज में हार जाती है तो उन्हें इन 3 सुपरस्टार्स (मरीना शरीफ, शायना बैजलर और जैस्मिन ड्यूक) की काफी जरूरत होगी। ऐसे में फैंस को WWE में फोर हार्सविमेंस एक साथ देखने को मिलेंगी।

youtube-cover

अंडरटेकर

Undertaker hasn't been seen since Crown Jewel

सर्वाइवर सीरीज जैसा बड़ा पीपीवी हो और उसमें अंडरटेकर की एंट्री ना हो, ऐसा हो नहीं सकता। अंडरटेकर आखिरी बार क्राउन ज्वेल इवेंट में टैग टीम मुकाबले में शामिल हुए थे लेकिन इसके बाद वह किसी भी सिंगल्स मुकाबले में शामिल नहीं हुए हैं।

प्रोफेशनल रैसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार अंडरटेकर सर्वाइवर सीरीज में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं। हालांकि यहां पर यह कहना मुश्किल है कि उनका प्रतिद्वंदी कौन हो सकता है। इससे पहले सर्वाइवर सीरीज के मैच कार्ड में अंडरटेकर का नाम होने से कई फैंस हैरान थे।

अंडरटेकर WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया के मेन सुपरस्टार हैं। ऐसे में उनका सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में नाम होना वाकई चौंकाने वाली बात है। एक फैन होने के नाते हम भी चाहते हैं कि अंडरटेकर सर्वाइवर सीरीज में वापसी करें और एक धमाकेदार मुकाबला दें। अंडरटेकर की चौंकाने वाली वापसी पीपीवी को हिट बनाने में मदद कर सकती है।

youtube-cover

लेखक: फिलिपा मेरी, अनुवादक: अंकित कुमार

Edited by विजय शर्मा
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...