Create
Notifications

4 चौंकाने वाली चीजें जो रोमन रेंस के साथ 2020 में हुई 

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

रोमन रेंस के लिए साल 2020 काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ है। उन्होंने साल की शुरुआत में कई जबरदस्त मैचों में जीत दर्ज की। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी किया था। उन्होंने रेसलमेनिया को जरूर मिस किया लेकिन समरस्लैम में जबरदस्त वापसी देखने को मिली।

इसके बाद रोमन रेंस ने विलन के रूप में जबरदस्त काम किया। साथ ही पेबैक 2020 पीपीवी के मेन इवेंट में वो यूनिवर्सल चैंपियन बनने में सफल रहे। इसके बाद ही उन्हें रोक माना मुश्किल रहा है। उन्होंने लगातार हील के रूप में बढ़िया काम किया है और अपने दुश्मनों को हालत खराब की है। ट्राइबल चीफ ने SmackDown को एक बार फिर रेटिंग्स लाने में मदद की है।

ये भी पढ़ें:- 2020 हुए 4 WWE पीपीवी जिन्होंने सबसे ज्यादा निराश किया: गोल्डबर्ग ने दिया था सबसे भयानक मैच

रोमन रेंस के लिए पिछले कुछ सालों में कई शॉक्स देखने को मिले हैं। उन्होंने कई मौकों पर सबको सरप्राइज किया है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 4 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में जो रोमन रेंस के साथ 2020 में हुई।

4- रोमन रेंस को एक भी स्लैमी अवॉर्ड नहीं मिलना

रोमन रेंस को 2020 के स्लैमी अवॉर्ड्स में एक भी पुरस्कार नहीं मिला। रोमन रेंस समेत हर कोई इससे सरप्राइज था। दरअसल, रोमन ने 2020 में जबरदस्त प्रदर्शन किया था और ऐसे में उनका मेंस सुपरस्टार ऑफ द ईयर बनना लगभग तय नजर आ रहा था। ड्रू मैकइंटायर को सुपरस्टार ऑफ द ईयर के साथ ही मेंस स्टार ऑफ द ईयर भी मिला।

WWE यहां रोमन रेंस को एक अवॉर्ड जरूर दे सकता है। इस चीज़ ने मुख्य रूप से फैंस को चौंकाया। WWE ने यहां काफी गलत निर्णय लिए और हर कोई इस चीज़ से निराश था।

ये भी पढ़ें;- 5 हैरान करने वाली चीजें जो रोमन रेंस ने 2020 में की: 129 किलो के सुपरस्टार को डॉग फूड से नहलाया था

3- रॉयल रंबल में अंत तक रहना लेकिन फिर एलिमिनेट हो जाना

साल की शुरुआत में माना जा रहा था कि रोमन रेंस इस साल का रॉयल रंबल जीत सकते हैं। ये चीज़ साफ तौर पर नजर भी आ रही थी क्योंकि वो अंतिम 4 सुपरस्टार्स में शामिल थे। इसके साथ ही वो रॉयल रंबल जीतने के करीब थे लेकिन ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें एलिमिनेट कर दिया था।

उनके साथ ये चीज़ें काफी लंबे समय से हो रही हैं। 2016 और 2017 में वो अंत तक बचे रहे थे। इसके साथ ही 2018 में उन्हें नाकामुरा ने अंत में एलिमिनेट कर दिया था। देखा जाए तो रोमन की किस्मत खराब थी और 2020 में भी ये जारी रही।

2- रोमन रेंस की एक साल बाद हार होना

रोमन रेंस ने पिछले साल दिसंबर में महीने में आयोजित हुए TLC पीपीवी में किंग कॉर्बिन का सामना किया था। इस दौरान उन्हें हार मिली थी। उनके लिए ये खराब चीज़ रही थी। खैर, उन्होंने बाद में अपनी जीत की एक स्ट्रीक बना ली।

वो इसके बाद रॉयल रंबल को छोड़कर लगातार 22 मैच जीते। उनकी अचानक से जीत की एक स्ट्रीक कायम हो गयी थी। इसके बावजूद 4 दिसंबर 2020 को SmackDown के एक एपिसोड में केविन ओवेंस और ओटिस के खिलाफ उन्हें DQ से हार मिली। देखा जाए तो रोमन लगभग एक साल तक कोई भी मैच नहीं हारे थे।

1- रेसलमेनिया 36 मिस करना

रोमन रेंस ने पहली बार अपने WWE करियर में पहली बार रेसलमेनिया को मिस किया। दरअसल, 2013 में वो पहली बार रेसलमेनिया का हिस्सा बने थे। इसके बाद से रेसलमेनिया 35 तक लगातार वो बड़े इवेंट में शामिल रहे।

उनके लिए ये चीज़ काफी निराशाजनक रही। किसी ने नहीं सोचा होगा कि रोमन रेंस इस साल रेसलमेनिया का हिस्सा नहीं रहने वाले हैं। खैर, हर किसी ने रोमन को रेसलमेनिया में मिस किया होगा।

ये भी पढ़ें;- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 में अपने साथियों को धोखा दिया

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...