4 कारण जिनसे साबित होता है कि रोमन रेंस और समोआ जो समरस्लैम में एक टैग टीम बनाने वाले हैं

समोआ जो और रोमन रेंस
समोआ जो और रोमन रेंस

रोमन रेंस की स्टोरीलाइन की शुरुआत स्मैकडाउन के एक एपिसोड से हुई जहां वह समरस्लैम में अपने प्रतिद्वंदी कि घोषणा करने जा रहे थे। इस दौरान उनपर डब्लू डब्लू ई (WWE) प्रोडक्शन के सामान से अटैक हुआ और रॉ में वह एक कार एक्सीडेंट में बच गए।

इस दौरान हमें एक अजीब चीज़ देखने को मिली जब हील सुपरस्टार समोआ जो ने रोमन रेंस का साथ दिया। स्मैकडाउन के एपिसोड में पता चला कि यह सारा काम रोवन ने किया है और हमें समरस्लैम में एक टैग टीम मैच देखने को मिल सकता है।

समोआ जो के फेस बनने के बाद लग रहा है कि वह द बिग डॉग का साथ देने वाले हैं। इस कारण से हम बात करने वाले हैं 4 चीजों के बारे में जो दर्शाते हैं कि समोआ जो और रोमन रेंस एक टैग टीम बनाने वाले हैं।

#4 वह रोमन के लिए परेशान थे

youtube-cover

रॉ के एपिसोड में रोमन के साथ हुए हादसे के दौरान समोआ जो वहां मौजूद थे। जैसी ही एक्सीडेंट हुआ समोआ जो ने रोमन की मदद करने का निर्णय लिया और इसके साथ ही उनके कैरेक्टर में बड़ा बदलाव आया

ये भी पढ़ें:- Fox नेटवर्क ने दिया रोमन रेंस को बहुत बड़ा गिफ्ट

समोआ जो ने मेडिकल फैसिलिटी को बुलाने के साथ रोमन को भी संभाला और उन्हें कार में बैठने की सलाह दी। समोआ जो एक जबरदस्त हील है और उन्हें इस तरह से उपयोग करने से साफ पता चलता है कि WWE उन्हें एक विकल्प के रूप में देख रहा है।

#3 रोमन द्वारा माफी मांगी गई

youtube-cover

रॉ में समोआ जो ने रोमन से माफी की मांग की थी क्योंकि वह उस हादसे के पीछे नहीं थे। रोमन रेंस ने स्मैकडाउन के एपिसोड में समोआ जो से माफी मांग ली। पिछले कुछ हफ़्तों से दोनों फ़्यूड में थे।

स्मैकडाउन में रोमन के इंटरव्यू के बाद दोनों के बीच का विवाद पूरी तरह से खत्म हो गया है। रोमन की माफी ने समरस्लैम के लिए दोनों को साथ लाने का बड़ा संकेत दे दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 समोआ जो का गुस्सा

youtube-cover

समोआ जो ने रॉ में बताया था कि वह रोमन रेंस के अटैक के पीछे नहीं है। इसके बाद साफ हो गया कि किसी और सुपरस्टार ने रोमन पर अटैक किया है। इस बीच समोआ जो का नाम संदिग्धों में सबसे ऊपर था।

जो को यह बात पसंद नहीं आ रही थी। उन्होंने बैकस्टेज सैगमेंट में बताया था कि वह उस सुपरस्टार को ढूंढकर उससे बदला लेने वाले हैं। अब पता चल गया है कि रोवन और ब्रायन ने ही रोमन पर अटैक किया था तो समोआ जो अपना बदला जरूर लेना चाहेंगे।

#1 बडी मर्फ़ी ने रोवन का नाम बताया

youtube-cover

स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन के द्वारा अटैक करने वाले सुपरस्टार के बारे पूछने पर रोवन का नाम सामने आया था। इससे साफ पता चल रहा है कि हमें समरस्लैम 2019 में टैग टीम मैच देखने को मिलने वाला है। रोवन और द बिग डॉग का सिंगल मैच कोई नहीं देखना चाहता है।

अगर यहां डेनियल ब्रायन का नाम होता तो साफ हो जाता है कि हमें एक सिंगल मैच देखने को मिलने वाला है। रोवन का नाम सामने आने से साफ पता चल रहा है कि एक टैग टीम मैच होने वाला है। रोमन का साथ देने समोआ जो जरूर आएंगे।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस का NXT में पहला मैच किस सुपरस्टार के खिलाफ और कब हुआ था?