4 WWE रेसलर्स जिन्होंने WrestleMania 37 में सबसे ज्यादा निराश किया

WWE रेसलर्स जिन्होंने WrestleMania 37 में निराश किया
WWE रेसलर्स जिन्होंने WrestleMania 37 में निराश किया

WWE रेसलर्स अपने काम से सबको एंटरटेन करने का प्रयास करते हैं लेकिन ऐसे भी कई रेसलर्स थे जिन्होंने WrestleMania 37 में निराश किया। इनमें कई रेसलर्स तो कई वर्षों का अनुभव रखते हैं जबकि कुछ अन्य बेहद छोटी सी गलतियों के कारण इस लिस्ट का हिस्सा बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE WrestleMania 37 के पहले दिन अच्छा कर सकती थी

ऐसे कई रेसलर्स हैं जिन्हें हम बेहद पसंद करते हैं और जिन्हें पुश देने में भी WWE कोई कोर कसर नहीं छोड़ती है। ऐसे रेसलर्स जब परेशानी का हिस्सा बन जाते हैं तो वो सबके लिए मुश्किल स्थिति बन जाती है जिसके बारे में जवाब देना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं होता है। आइए नजर डालते हैं उन रेसलर्स पर जिन्होंने WrestleMania 37 के दोनों दिनों में निराश किया।

#4 अपोलो क्रूज

अपोलो क्रूज की एंट्री एक शक्तिशाली रेसलर के तौर पर हुई थी पर फिर उन्हें बेहद खराब कहानियों का हिस्सा बनाया गया। इसके कारण उनके किरदार को नुकसान हुआ पर फिर उन्हें बिग ई के साथ एक कहानी का हिस्सा बनाया गया और ऐसा लगा जैसे शायद अब वो आगे बढ़ेंगे पर ऐसा नहीं हुआ।

अपोलो का मैच बिग ई के साथ हो रहा था पर वो अपना मैच खुद नहीं लड़ रहे थे। उनके साथ एक रेसलर थे जो कभी Raw अंडरग्राउंड में नजर आते थे और उनकी वजह से अपोलो चैंपियन बन सके। ये अपोलो की काबिलियत पर कितना बड़ा सवाल खड़ा करता है और ये इस बात की भी निशानी है कि शायद कंपनी को उनपर अब भी विश्वास नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 के पहले दिन बने रिकार्ड्स जो आपको जानने चाहिए

#3 WWE सुपरस्टार नाया जैक्स

नाया जैक्स को इस साल शो के दूसरे दिन विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में टाइटल को डिफेंड करते हुए देखा गया पर क्या ये अपने स्तर का परफॉर्मेंस कर रही थीं। नाया को देखकर ऐसा नहीं कहा जा सकता है और जिस तरह से उनका प्रदर्शन था उससे ये बात और स्पष्ट हो जाती है।

यही वजह है कि जब वो रिंग में थीं तो उस समय वो लगतार खराब परफॉर्म कर रही थीं। वैसे ये नाया का लगातार दूसरा WrestleMania था जिसमें वो रिंग में नजर आईं थी पर पिछले साल के मुकाबले उनका प्रदर्शन कमतर ही हुआ है जो एक बुरी बात है और विमेंस टैग टीम चैंपियन को इसपर ध्यान देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 से पहले WWE सुपरस्टार्स ने भारतीय फैंस के मजेदार सवालों का जवाब दिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#2 द फीन्ड

द फीन्ड का प्रदर्शन बेहद शानदार कहा जा सकता था अगर उन्हें वो मौके मिलते या वो अपने नाम और हाइप के मुताबिक एक प्रदर्शन कर पाते। चूँकि WWE इन दोनों ही चीजों में चूक गई तो उसका नतीजा ये हुआ कि द फीन्ड हमारी इस लिस्ट का हिस्सा बन गए हैं जो उनके किरदार के लिए सही नहीं है।

द फीन्ड की वापसी के बाद इस बात के कयास थे कि WWE इस लड़ाई को यहीं खत्म कर देगी और उसकी वजह से अब नए बदलाव देखने को मिलेंगे। उससे उलट शो में एलेक्सा ब्लिस का किरदार ही बदल गया जिसकी वजह से द फीन्ड अपने स्तर का काम नहीं कर पाए और फैंस एवं रेसलिंग के जानकारों को उन्होंने खासा निराश किया।

#1 एमवीपी के कारण बॉबी लैश्ले

जब एक चैंपियन अपने टाइटल को स्वयं डिफेंड नहीं कर पाए तो ये उसके लिए एक परेशानी का सबब है। ऐसा ही कुछ हमें WrestleMania के पहले दिन देखने को मिला जब बॉबी लैश्ले के मैच में एमवीपी ने दखल दिया। एमवीपी के इस दखल का फायदा उठाकर बॉबी लैश्ले WWE चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब रहे।

यही वजह है कि बॉबी लैश्ले अपने मैच में कमजोर नजर आए और उसकी वजह से उनके किरदार और काम को खासा नुकसान हुआ। ब्रॉक लैसनर जब चैंपियन थे तो उन्होंने कभी भी पॉल हेमन की मदद से कोई मैच नहीं जीता जो उनके बीस्ट इंकार्नेट किरदार की सफलता के पीछे का एक प्रमुख कारण है।