COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 4 सुपरस्टार्स जो सबसे बड़े गेम चेंजर है

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.82K   //    Timeless


Enter caption

WWE हमेशा अपने टीआरपी को लेकर नए नए प्रयास करता रहता है। उसके इस प्रयासों को रिंग में रैसलर लागू करते हैं। इनमे से कुछ रैसलर सफल हो पाते हैं और कुछ नहीं। कुछ रैसलरों ने WWE की मेनलाइन को इतनी जबरदस्त तरीके से बढ़ाया है कि वो WWE के लिए सबसे बड़े गेम चेंजर साबित हो गए।

WWE के लिए सबसे बड़े गेम चेंजर कुछ रैसलर हैं और एक व्यक्ति ऐसा भी है जो प्रो रैसलिंग से कोई नाता नहीं रखता लेकिन फिर भी WWE के लिए सबसे बड़ा गेम चेंजर है। WWE की टीआरपी कुछ महीनों से अच्छी नहीं रही है।

इस टीआरपी को बढ़ाने के लिए शो के शेयर होल्डर, रैलर और कंपनी के बड़े अधिकारी रिंग के अन्दर और बाहर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की उन लोगों की स्पॉटलाइट कितनी ज्यादा है


एजे स्टाइल्स

gjE

एजे स्टाइल्स अपनी तरह के कंपनी के अभी तक के सबसे बेहतरीन रैसलरों में से एक हैं। इन्होनें सैथ रॉलिंस के अलावा रिंग के मानकों को बढ़ाने का प्रयास किया है। एजे स्टाइल्स भीड़ बढ़ाने वाला और कड़ी मेहनत करने वाले रैसलर हैं। स्मैकडाउन को आगे बढ़ाने में एजे स्टाइल्स के महत्व को कम नहीं किया जा सकता। "द फिनोमिनल वन" कंपनी में अपनी तरह के एक बेहतरीन रैसलर हैं.

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...