4 WWE सुपरस्टार्स जो Payback 2020 में वापसी कर सकते हैं

Payback 2020
Payback 2020

WWE समरस्लैम 2020 का शानदार समापन हो चुका है। समरस्लैम के खत्म होने के बाद अब फैंस को पेबैक पीपीवी देखने को मिलेगा और बड़ी बात यह है कि इस शो को शुरू होने में बस कुछ दिन बाकी रह गए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

समरस्लैम और पेबैक पीपीवी में केवल एक हफ्ते का अंतर रखा गया है। फैंस के लिए इससे अच्छी बात नहीं हो सकती है कि उन्हें इतनी जल्दी-जल्दी दो पीपीवी देखने को मिल रहे हैं। पेबैक पीपीवी के लिए WWE ने अभी कुछ मुकाबले बुक किए हैं जिसमें रोमन रेंस बनाम द फीन्ड बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए होने वाला मैच सबसे मुख्य है।

इसके अलावा आने वाले कुछ दिनों में और भी मुकाबलों का ऐलान हो सकता है। समरस्लैम पीपीवी में रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। ऐसे में फैंस को पेबैक पीपीवी में भी कुछ सुपरस्टार्स की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है।

इस ऑर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो पेबैक 2020 में वापसी कर सकते हैं।

4. WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन
कोफी किंग्सटन

पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने कुछ समय पहले इस बात का खुलासा किया था कि चोट के चलते वह कंपनी से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह कम से कम 6 हफ्तों तक रिंग एक्शन से दूर रहेंगे।

हालांकि Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में टॉम कोल्यूह ने कहा कि कोफी चोटिल नहीं ब्लकि अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर रहे हैं। फिलहाल कोफी का 6 हफ्तों का क्वारंटीन पीरियड पूरा हो चुका और ऐसे में पेबैक पीपीवी में उनकी चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है।

3. सैमी जेन

सैमी जेन रेसलमेनिया 36 के बाद से WWE टीवी पर नज़र नहीं आए हैं। सैमी पिछले कुछ महीनों से घर पर हैं। ब्रेक लेने के चलते उन्हें अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल भी छोड़ना पड़ा था जिसे बाद में एजे स्टाइल्स ने जीत लिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो दूसरे रेसलर्स को बहुत मिस करते हैं

सैमी जेन सोशल मीडिया पर लगातार एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के खिलाफ अपना गुस्सा निकालते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसी संभावना थी कि समरस्लैम का हिस्सा बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। फिलहाल अब ऐसी चर्चा चल रही है कि वह पेबैक पीपीवी में वापसी कर सकते हैं।

2. जेवियर वुड्स

youtube-cover

WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स काफी लंबे समय से रिंग एक्शन से बाहर है। पिछले साल अक्टूबर में एक लाइव इवेंट में जेवियर वुड्स को चोट लग गई थी। इस लाइव इवेंंट में द रिवाइवल के साथ वो मुकाबला कर रहे थे। और चोट के कारण फिर वो बाहर हो गए। तब से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE स्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के दोस्त हैं

चोट के चलते वह लगभग 10 महीने के लिए रिंग एक्शन से बाहर हुए थे लेकिन हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि वह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा वुड्स टॉकिंग स्मैक शो में कायला ब्रेक्सटन के साथ नए होस्ट के रूप में काम कर रहे हैं। इस बात की काफी संभावना है कि वह पेबैक पीपीवी में वापसी कर सकते हैं।

1. कार्मेला

कार्मेला
कार्मेला

WWE में इस समय रेट्रीब्यूशन ग्रुप की काफी चर्चा चल रही है। इस ग्रुप के सुपरस्टार्स की अभी पहचान सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें रेट्रीब्यूशन के एक मेंबर की शक्ल कुछ हद तक कार्मेला से मिल रही है।

कार्मेला इस साल अप्रैल से WWE टीवी पर नज़र नहीं आई हैं और उन्हें कोई चोट भी नहीं लगी है। कार्मेला सोशल मीडिया पर लगातार अपने वर्कआउट वीडियो शेयर कर रही हैं। ऐसे में उम्मीद है कि पेबैक पीपीवी में कार्मेला की वापसी हो सकती हैं।