Create
Notifications

5 WWE स्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के दोस्त हैं

रियल लाइफ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के दोस्त
रियल लाइफ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के दोस्त
Ankit Kumar

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन समरस्लैम 2020 में द फीन्ड यानी ब्रे वायट के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करने जा रहे हैं। टीवी स्क्रीन पर मॉन्सटर के रूप में स्ट्रोमैन वर्तमान समय में WWE के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ट्रिपल एच के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

पिछले कई सालों से वह कंपनी में लगातार मुकाबले लड़ रहे हैं, हालांकि बड़ा टाइटल जीतने के लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा। पिछले दो सालों से उन्हें कई बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबले में शामिल किया गया लेकिन हर बार उन्हें हार ही मिलती थी।

आखिरकार रेसलमेनिया 36 में वह मौका आया जब उन्हें WWE ने गोल्डबर्ग के खिलाफ जीत के लिए बुक किया। रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बनें। फिलहाल यह तो उनके WWE करियर की बात हो गई।

लगभग 7 साल से ज्यादा का समय कंपनी में बिता चुके स्ट्रोमैन के कई स्टार्स दोस्त हैं जो अलग-अलग मौकों पर उनके साथ दिखाई देते हैं। रिंग में स्ट्रोमैन जितने खतरनाक हैं उससे ज्यादा शांत वह रियल लाइफ में हैं। इस ऑर्टिकल में उन 5 स्टार्स के बारे में बात करेंगे जो रियल लाइफ में ब्रॉन स्ट्रोमैन के दोस्त हैं।

5. WWE स्टार ड्रेक मेवरिक

youtube-cover

ड्रेव मेवरिक भले ही WWE में कोई बड़ा टाइटल अपने नाम न कर पाए हो लेकिन 24/7 टाइटल कई बार जीत कर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। मेवरिक की गिनती स्ट्रोमैन के रियल दोस्त के रूप में होती है।

View this post on Instagram

I hear all of you.

A post shared by DRAKE MAVERICK (@wwemaverick) on

The Bump से बातचीत में स्ट्रोमैन ने मेवरिक के साथ हुई पहली मुलाकात और पिछले कुछ सालों से उनके बीच जो दोस्ती का रिश्ता है उसके बारे में बताया। स्ट्रोमैन ने कहा कि वह मेरे भाई जैसा है और मैं उनके लिए जान भी दे सकता हूं।

ये भी पढ़ें: WWE SummerSlam 2020- शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

4. द फीन्ड/ब्रे वायट

अगस्त 2015 में ब्रॉन स्ट्रोमैन द वायट फैमली के मेंबर के रूप में सुर्खियों में आए थे। हालांकि साल 2016 में ब्रे वायट, एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर के साथ स्मैकडाउन में शामिल हो गए जिसके बाद स्ट्रोमैन को रॉ में सिंगल्स के रूप में पुश मिला।

टैग टीम पार्टनर होने के साथ-साथ स्ट्रोमैन और ब्रे वायट काफी अच्छे दोस्त हैं। साल 2018 में SPN एक्शन के साथ बातचीत में स्ट्रोमैन ने कहा कि ब्रे वायट मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं और इस बिजनेस में उन्होंने मुझे काफी कुछ सिखाया है।

3. एलेक्सा ब्लिस

youtube-cover

रियल लाइफ में अच्छे दोस्त के रूप में ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस अब WWE स्मैकडाउन में स्टोरीलाइन के रूप में शामिल हो गए हैं। इससे पहले साल 2018 में यह जोड़ी एक छोटे मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का हिस्सा रह चुकी है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन कई मौके पर एलेक्सा ब्लिस की तारीफ कर चुके हैं और कई मौकों पर साथ नज़र आए हैं। लगभग सभी WWE फैंस यह जानते हैं कि स्ट्रोमैन और ब्लिस रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं।

2. डैना ब्रूक

स्ट्रोमैन और डैना
स्ट्रोमैन और डैना

सोशल मीडिया पर डैना ब्रूक को फॉलो करने वाले फैंस यह बात अच्छी तरह से जानते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन कई सालों से उनके अच्छे दोस्त हैं। डैना ने एक ट्वीट में भी इस बात का जिक्र किया है कि स्ट्रोमैन सबसे अच्छे हबस्टर हैं।

डैना ने जुलाई साल 2013 में अपना WWE करियर शुरू किया था। हालांकि रिंग में अभी उन्हें काफी काम करने की जरूरत हैं। बाकी विमेंस सुपरस्टार्स के मुकाबले डैना ब्रूक को अपनी रिंग स्किल बेहतर करनी होगी।

1. विंस मैकमैहन

youtube-cover

इस लिस्ट में विंस मैकमैहन का नाम देखकर कई फैंस हैरान होंगे लेकिन यह सही बात है कि विंस मैकमैहन रियल लाइफ में स्ट्रोमैन के दोस्त हैं। साल 2019 में एक इंटरव्यू में स्ट्रोमैन ने इस बात का जिक्र किया कि वह WWE में अपने रोल से खुश नहीं हैं और विंस से बात करना चाहते हैं।

स्ट्रोमैन के मुताबिक वो एक दिन रॉ से पहले वाली क्रिएटिव मीटिंग में पहुंचे और वो विंस को ये बताना चाहते थे कि उन्हें मौजूदा स्थिति पसंद नहीं आ रही है। विंस ने क्रिएटिव मीटिंग को बीच में ही खत्म कर दिया और उनसे 45 मिनट तक बात की।

ब्रॉन ने बताया कि विंस ने उन्हें किरदार और आने वाले समय में होने वाले बदलाव को लेकर जानकारी दी। उस जानकारी के बाद ब्रॉन को लगा कि वो बेवजह चिंता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं विंस को अपना दोस्त कह सकता हूं।

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...