Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़ी और दिलचस्प चीजे़ं जो अक्टूबर महीने में WWE में हो सकती है

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:39 IST

# क्राउन ज्वेल में हो सकती है गोल्डबर्ग की वापसी

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

क्राउन ज्वेल अक्टूबर महीने के आखिरी सप्ताह में सऊदी अरब में आयोजित होने वाली है। WWE पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि क्राउन ज्वेल 2019 में अंडरटेकर और हल्क होगन मौजूद रहने वाले हैं। सऊदी अरब में पहला WWE इवेंट सुपर शोडाउन रहा जिसमें द डैड मैन को गोल्डबर्ग पर जीत मिली थी।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सुपर शोडाउन का भी हिस्सा रहे थे इसलिए अब अगर वो क्राउन ज्वेल में भी मौजूद रहते हैं तो यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: 3 कारण क्यों रेसलमेनिया 36 में द फीन्ड और अंडरटेकर के बीच मैच जरुर होना चाहिए

# शिंस्के नाकामुरा के साथ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं एलिस्टर ब्लैक

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा
इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा

शिंस्के नाकामुरा क्लैश ऑफ चैंपियंस में द मिज़ को हराकर सफल रूप से अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल डिफेंड किया था। वहीं पिछले सप्ताह उन्हें अली के खिलाफ जीत मिली थी और संभव है कि हैल इन ए सैल में ये दोनों एक बार फिर आमने-सामने आने वाले हैं।

सच कहें तो नाकामुरा को अभी तक ऐसा प्रतिद्वंदी नहीं मिला है जो उनके टाइटल को उनसे छीन सके। अगर मिला भी है तो स्टोरीलाइन टाइटल चेंज के लिए आदर्श नहीं रही। एलिस्टर ब्लैक की FOX पर स्मैकडाउन के डेब्यू के बाद वापसी होनी है और वो फरवरी में डेब्यू के बाद से अभी भी सिंगल्स पुश का इंतज़ार कर रहे हैं। इसलिए बेहतर होगा कि क्राउन ज्वेल में उन्हें सिंगल्स पुश देने के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप फ्यूड से जोड़ा जाए।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 02 Oct 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...