Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

4 चीज़ें जो WWE इस हफ्ते Raw के लिए प्लान कर रही होगी

  • हील टर्न के अलावा MITB के लिए भी मैच हो सकता है तय
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:56 IST

Aj on raw

पिछले हफ्ते की रॉ काफी ज्यादा रोचक थी क्योंकि वहां पर कई सारे अच्छे मैच और बड़ी घोषणा देखने को मिली। WWE इस हफ्ते की रॉ को भी पिछले हफ्ते की तरह यादगार बना चाहेगी।

लास्ट रॉ में WWE ने बताया था कि एलेक्सा ब्लिस कुछ बड़ी घोषणाएं करने वाली हैं। साथ ही हमें वहां एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिन्स की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। ब्रे वायट और सैमी जेन के सैगमेंट के अलावा बैकी लिंच और लेसी इवांस के बीच भी हाथापाई देखने को मिली।

WWE रॉ के इस एपिसोड के लिए भी कई सारे सरप्राइज प्लान कर रही होगी। हम बात करने वाले हैं 4 चीजों की, जो WWE रॉ के इस एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

#4 मनी इन द बैंक में समोआ जो और रे मिस्टीरियो के बीच US चैंपियनशिप के मैच की घोषणा

Samoa vs mysterio

समोआ जो और रे मिस्टीरियो की फ्यूड की शुरुआत स्मैकडाउन लाइव में हुई लेकिन अब यह फ्यूड रॉ में आ गई हैं। इन दोनों के बीच रैसलमेनिया 35 में मैच देखने को मिला था, जिसमें समोआ जो ने 2 मिनट से भी कम समय मे रे मिस्टीरियो को हरा दिया था।

पिछले हफ्ते रॉ में देखा कि रे मिस्टीरियो ने सामोआ जो को हरा दिया था लेकिन यह मैच किसी चैंपियनशिप के लिए नहीं था। रे मिस्टीरियो ने समोआ जो से रैसलमेनिया में अपनी हार का बदला ले लिया था। मनी इन द बैंक पीपीवी में अब कुछ ही हफ्ते रह गए हैं। 

WWE अब किसी नए चैलेंजर को नहीं लाना चाहेगी। इसलिए WWE समोआ जो और रे मिस्टीरियो के मैच को बुक कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 06 May 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...