Create

4 चीज़ें जो WWE इस हफ्ते Raw के लिए प्लान कर रही होगी

Aj on raw

पिछले हफ्ते की रॉ काफी ज्यादा रोचक थी क्योंकि वहां पर कई सारे अच्छे मैच और बड़ी घोषणा देखने को मिली। WWE इस हफ्ते की रॉ को भी पिछले हफ्ते की तरह यादगार बना चाहेगी।

लास्ट रॉ में WWE ने बताया था कि एलेक्सा ब्लिस कुछ बड़ी घोषणाएं करने वाली हैं। साथ ही हमें वहां एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिन्स की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। ब्रे वायट और सैमी जेन के सैगमेंट के अलावा बैकी लिंच और लेसी इवांस के बीच भी हाथापाई देखने को मिली।

WWE रॉ के इस एपिसोड के लिए भी कई सारे सरप्राइज प्लान कर रही होगी। हम बात करने वाले हैं 4 चीजों की, जो WWE रॉ के इस एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

#4 मनी इन द बैंक में समोआ जो और रे मिस्टीरियो के बीच US चैंपियनशिप के मैच की घोषणा

Samoa vs mysterio

समोआ जो और रे मिस्टीरियो की फ्यूड की शुरुआत स्मैकडाउन लाइव में हुई लेकिन अब यह फ्यूड रॉ में आ गई हैं। इन दोनों के बीच रैसलमेनिया 35 में मैच देखने को मिला था, जिसमें समोआ जो ने 2 मिनट से भी कम समय मे रे मिस्टीरियो को हरा दिया था।

पिछले हफ्ते रॉ में देखा कि रे मिस्टीरियो ने सामोआ जो को हरा दिया था लेकिन यह मैच किसी चैंपियनशिप के लिए नहीं था। रे मिस्टीरियो ने समोआ जो से रैसलमेनिया में अपनी हार का बदला ले लिया था। मनी इन द बैंक पीपीवी में अब कुछ ही हफ्ते रह गए हैं।

WWE अब किसी नए चैलेंजर को नहीं लाना चाहेगी। इसलिए WWE समोआ जो और रे मिस्टीरियो के मैच को बुक कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#3 साशा बैंक्स रॉ में वापसी कर मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बन सकती हैं

Banks on raw

साशा बैंक्स रैसलमेनिया 35 में अंतिम बार WWE में देखने को मिली थी, जहां उन्होंने विमेंस टैग टीम टाइटल्स को बेली के साथ गंवा दिया था।

साशा बैंक्स को अपनी यह हार पसंद नहीं आई और उन्होंने उसके बाद WWE में कदम नहीं रखा। कई सारी रिपोर्ट्स के अनुसार, वह WWE को छोड़ने वाली थी लेकिन WWE ने उन्हें मना कर दिया। साशा ने WWE में कुल 4 बार विमेंस चैंपियनशिप जीती हैं। वह WWE की टॉप स्टार्स में से एक हैं और लंबे समय तक WWE से दूर नहीं रह सकती हैं।

शायद वह अगले रॉ के एपिसोड में अपनी वापसी करें। अगर वह वापसी करती हैं तो वह हमें मनी इन द बैंक पीपीवी में लैडर मैच का हिस्सा बनते हुए दिखाई दे सकती हैं।

#2 सैमी जेन के लिए रॉ में एक प्रतिद्वंदी

Sami zayn

सैमी जेन ने रैसलमेनिया 35 के बाद की रॉ पर वापसी की, जिसके बाद उनका और फिन बैलर का मैच देखने को मिला। इस मैच में फिन बैलर ने सैमी जेन को हरा दिया था। सैमी ने अचानक से हील टर्न कर लिया और वहां पर फैंस की काफी ज्यादा बेइज्जती की।

पूर्व NXT चैंपियन पिछले कुछ हफ़्तों से सिर्फ प्रोमो ही कट कर रहे हैं। लेकिन फैंस उनके प्रोमो को देखकर थक गए हैं। अब शायद रॉ के एपिसोड में उनके लिए एक अच्छा प्रतिद्वंदी देखने को मिले, जिसके साथ वह मैच लड़ सकें। WWE जरूर सैमी जेन के लिए रॉ में एक मैच बुक कर सकती है। WWE के पास सैमी जेन के लिए कई सारे बड़े रैसलर्स मौजूद है, जो उनके साथ एक सिंगल्स मैच लड़ सकें।

#1 एजे स्टाइल्स का हील टर्न

Aj turns heel

एजे स्टाइल्स ने कुछ हफ्तों पहले रॉ के एपिसोड में बैरन कॉर्बिन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर के मैच में हरा दिया था, जिसके बाद WWE ने उनका मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ तय कर दिया।

मनी इन द बैंक पीपीवी में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। यह काफी फैंस के लिए ड्रीम मैच है। इस मैच की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग भी पिछले हफ्ते देखने को मिली, जिसमें एजे स्टाइल्स ने सैथ रॉलिंस पर अटैक किया था। एजे स्टाइल्स पिछले 2 सालों से बेबीफेस के रूप में काम कर रहे हैं, इसके पहले वह हील थे।

इस स्टोरीलाइन में एक हील की जरूरत है, तो हो सकता एजे स्टाइल्स अपना हील टर्न कर लें

ये भी पढ़ें- सैथ रॉलिंस ने बताया कि वह ब्रॉक लैसनर के बारे में क्या सोचते हैं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment