WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने बताया कि वह ब्रॉक लैसनर के बारे में क्या सोचते हैं

Brock and seth

सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को कुल 3 कर्ब स्टॉम्प लगाकर मैच को जीता। इस मैच में सैथ रॉलिंस के जीतने से कई सारे फैंस काफी ज्यादा खुश थे क्योंकि उन्हें अब हर हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियनशिप रॉ में देखने को मिलती।

किसी भी रैसलर के लिए ब्रॉक लैसनर को हराना काफी बड़ी बात है। यह काम सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट पर करके दिखाया। सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एक कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए बताया कि उस समय उनके दिमाग में ब्रॉक लैसनर को लेकर क्या बातें चल रह थी और बैकस्टेज क्या माहौल था?

ये भी पढ़ें- 3 WWE सुपरस्टार्स जो सऊदी अरब के शो में ब्रोक लैसनर के साथ मैच लड़ सकते हैं

WWE यूनिवर्स उस समय ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर देखकर थक गया था और उन्हें अब एक नया रैसलर चाहिए था, जो ब्रॉक लैसनर को हरा सके। कुछ रिपोर्ट्स के साथ कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान, उनसे जब ब्रॉक लैसनर और उनके बैकस्टेज बर्ताव के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने इस बात का काफी रोचक जवाब दिया।

उन्होंने कहा, "ब्रॉक लैसनर पूरी तरह से अपने मूड के ऊपर निर्भर रहते हैं। उनका मूड अच्छा रहना काफी ज्यादा जरूरी हैं, वरना दूसरे रैसलर की मैच के दौरान जमकर धुलाई हो सकती है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर के बारे में कई सारी डरावनी बातें सुनी थी लेकिन उन्हें पता नहीं था कि यह बात सही है या नहीं।"

सैथ रॉलिंस का मैच मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स के खिलाफ होने वाला है। ब्रॉक लैसनर ने हाल ही में UFC से भी सन्यास ले लिया है। भविष्य में हमें एक बार और सैथ vs ब्रॉक का मैच देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now