Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 चीजें जो WWE ने Raw में अच्छी की और दो जो बुरी की

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.78K   //    02 Apr 2019, 18:30 IST

Enter caption

रैसलमेनिया 35 से पूर्व आख़िरी रॉ को औसत कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा, यह और भी दिलचस्प हो सकती थी लेकिन नहीं रही। आपको याद दिला दें कि रैसलमेनिया 35 से पहले अब केवल एक स्मैकडाउन बाकी रह गयी है।

खैर! इस सबसे अलग आपको यह भी याद दिला दें कि अब मेन इवेंट में जो भी जीतेगा, उसकी कमर से दो चैंपियनशिप बेल्ट बंधी नजर आएंगी। चाहे वो रोंडा राउजी हों, बैकी लिंच या फिर शार्लेट। एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे ने 'द रिवाइवल' के खिलाफ जो मैच लड़ा, वह संभव ही एक देखने योग्य मैच रहा।

जिसने भी इस मैच को मिस किया होगा, मान लीजिये कि उसने पूरी रॉ मिस कर दी। वहीँ बेथ फ़ीनिक्स ने भी जीत के साथ वापसी की है। सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच आखिरकार हाथापाई देखने को मिली, जिसकी रैसलमेनिया से पहले इन दोनों को सख्त जरूरत थी।

इस आर्टिकल में हम ऐसी चार चीजों पर चर्चा करने वाले हैं जो इस सप्ताह रॉ में अच्छी हुई हैं और दो ऐसी जो बेकार साबित हुई हैं।

बतिस्ता का प्रोमो: अच्छा


रैसलमेनिया 35 के मैच से पहले बतिस्ता रिंग में उतरे और दर्शकों के सामने एक पुरानी क्लिप चलाई। जिससे बतिस्ता दर्शना चाहते थे कि ट्रिपल एच का रैसलमेनिया 35 में वही हाल होना है, जो कि 2005 की फ्यूड के दौरान हुआ था।

उस समय और मौजूदा समय में फर्क बस इतना है कि तब बतिस्ता बेबीफेस हुआ करते थे और अब वो हील हैं। विडियो ख़त्म होने के बाद बतिस्ता ने अँग्रेजी के शब्दों में कहा,Kiss My A*** और इसी के साथ प्रोमो का अंत हो गया। यह एक अच्छा और साफ तरीका था इस फ्यूड में नए रंग चढ़ाने का, जो कि सफल भी रहा है।

रे मिस्टीरियो की हार: बुरा


शो के शुरू होने से पहले यह मैच कर्ट एंगल और रे मिस्टीरियो के बीच शेड्यूल था। लेकिन यहाँ रे मिस्टीरियो और बैरन कॉर्बिन के बीच कहासुनी के बाद मैच में बदलाव कर दिया गया। मैच फैन्स की उम्मीदों पर खरा नहीं उतार सका और साथ ही साथ रे मिस्टीरियो की हार के कारण पूरा अरीना मैच के दौरान शांत ही रहा।

Advertisement

इस मैच के साथ दिक्कत यह रही कि केवल बैरन कॉर्बिन के किरदार को रैसलमेनिया से पहले मजबूती देने के लिए रे मिस्टीरियो को किसी जॉबर की तरह ट्रीट किया गया, जिन्हें रैसलमेनिया 35 में समोआ जो के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश करनी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...