Create

4 मौके जब 2021 में WWE सुपरस्टार्स ने गुस्से में हथियारों द्वारा दुश्मन का बुरा हाल किया

WWE के लिए 2021 काफी अच्छा रहा है
WWE के लिए 2021 काफी अच्छा रहा है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में हथियारों का काफी महत्व है। सुपरस्टार्स अपने मैचों को खास और आकर्षक बनाने के लिए कई बार वेपन्स का उपयोग करते हैं। सिंगल्स मैचों में हथियारों का उपयोग नहीं किया जा सकता है लेकिन WWE में कई बार अलग-अलग शर्तों के साथ मैच देखने को मिलते हैं। स्टील केज, नो DQ, लास्ट मैन स्टैंडिंग और लैडर मैचों में हथियारों का उपयोग करना लीगल है।

2021 में कई अलग-अलग नियमों के साथ मैच देखने को मिले हैं। कई बार सुपरस्टार्स मैच के दौरान सोच-समझकर हथियारों का उपयोग करते हैं। कुछ सैगमेंट्स में भी स्टार्स अपने दुश्मन की बुरी हालत करने के लिए वेपन्स का उपयोग कर चुके हैं। इस आर्टिकल में हम 4 मौकों के बारे में बात करेंगे जब 2021 में सुपरस्टार्स ने अपने दुश्मन पर हथियारों का उपयोग करते हुए उनकी बुरी हालत कर दी।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने शैंकी पर निकाला था अपना गुस्सा

SummerSlam में जिंदर महल और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच देखने को मिला था। इस मैच के पहले Raw में दोनों के बीच स्टोरीलाइन का बिल्डअप देखने को मिला। Raw के एक एपिसोड में जिंदर महल का एक सैगमेंट बुक किया गया था और उन्होंने इस दौरान ड्रू के बारे में बात की। उन्होंने यहां स्कॉटिश सुपरस्टार की बेइज्जती की।

इस बीच मैकइंटायर ने पीछे से एंट्री की। उन्होंने आकर जिंदर पर स्टील चेयर से हमला किया। उन्होंने इसके बाद वीर पर हमला करते हुए उन्हें भी रिंग से बाहर किया। शैंकी ने मैकइंटायर को रोकने की कोशिश की। ड्रू काफी गुस्से में थे और उन्होंने शैंकी की बात नहीं सुनी। उन्होंने स्टील चेयर से शैंकी पर काफी सारे शॉट्स लगाए।

youtube-cover

महल और वीर उनकी मदद करने के लिए नहीं आए। ड्रू के इस जबरदस्त हमले से स्टील चेयर भी टूट गई थी। इसके बावजूद वो नहीं रुके। ड्रू एक और चेयर लेकर आए और उन्होंने इससे शैंकी की बुरी हालत कर दी। मैकइंटायर ने अपना पूरा गुस्सा शैंकी पर हमला करते हुए निकाल लिया था। यह सैगमेंट फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था।

3- रे मिस्टीरियो का स्टील चेयर पर फ्रॉग स्प्लैश

youtube-cover

रे मिस्टीरियो और रोमन रेंस के बीच SmackDown के एक एपिसोड में Hell in a Cell मैच देखने को मिला था। इस मैच में मिस्टीरियो ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की पूरी कोशिश की। हालांकि, वो सफल नहीं हो पाए और रोमन रेंस ने अपने टाइटल को रिटेन किया। यह मुकाबला छोटा था लेकिन उन्होंने मैच में कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग किया।

रे मिस्टीरियो ने अंत में अपने शानदार मूव से ढेरों फैंस का ध्यान खींचा था। उन्होंने रोमन रेंस पर स्टील चेयर रखी और फिर टॉप रोप से उनपर फ्रॉग स्प्लैश लगा दिया। मिस्टीरियो अपने फ्रॉग स्प्लैश से मैच को खत्म करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने यहां स्टील चेयर पर मूव लगाते हुए सभी को खुश किया।

2- सैथ रॉलिंस का केविन ओवेंस को लैडर पर पावरबॉम्ब देना

youtube-cover

Money in the Bank 2021 का मेंस लैडर मैच जबरदस्त साबित हुआ था। इस मैच में कई शानदार पल देखने को मिले थे। मैच के दौरान सैथ रॉलिंस के खतरनाक मूव ने सभी को चौंका दिया था। दरअसल, केविन ओवेंस लैडर पर ब्रीफकेस निकालने के लिए चढ़ रहे थे। इस दौरान सैथ रॉलिंस ने एंट्री की।

उन्होंने ओवेंस पर हमला करते हुए उन्हें नीचे आने पर मजबूर किया। इसके बाद रॉलिंस ने उन्हें उठाया और रिंग के बाहर लगी लैडर पर पावरबॉम्ब दे दिया। ओवेंस इस मूव की वजह से बुरी तरह चोटिल हो गए और लैडर भी टूट गई। इस खतरनाक मूव ने काफी सारे फैंस को शॉक कर दिया था।

1- जब रोमन रेंस ने केविन ओवेंस पर गोल्फ कार्ट चढ़ा दी

youtube-cover

रोमन रेंस और केविन ओवेंस की दुश्मनी से हर कोई परिचित होगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble 2021 पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस का दबदबा रहा था और उन्होंने अंत में जीत दर्ज करते हुए टाइटल को रिटेन किया था।

मैच के दौरान एक शॉकिंग पल देखने को मिला था। दरअसल, बैकस्टेज रोमन और केविन के बीच ब्रॉल हो रहा था। इसके बाद केविन खड़े होने की कोशिश कर रहे थे। अचानक से रोमन रेंस गोल्फ कार्ट चलाकर आए और केविन पर चढ़ा दी। इसी वजह से कार का कांच टूट गया और वो कार्ट के अंदर आ गए। यह काफी खतरनाक पल था।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...