Create
Notifications

4 मौके जब जॉन सीना को WWE फैंस के सामने शर्मिंदा होना पड़ा

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

जॉन सीना (John Cena) ने WWE में ढेरों फैंस बनाए हैं। हर एक फैन जॉन सीना को उनके कैरेक्टर और रेसलिंग स्टाइल के लिए पसंद करता है। सीना ने WWE में ढेरों चैंपियनशिप जीती हैं और कई सारे मेन इवेंट किये हैं। इस दौरान उन्होंने बड़े-बड़े दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़ते हुए काफी मौकों पर जीत भी दर्ज की हुई है।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी गलतियां जो कि WWE को एलिस्टर ब्लैक की वापसी के बाद नहीं करना चाहिए

जॉन सीना ने कई बड़ी जीत हासिल की है और उन्हें WWE ने हमेशा ही ताकतवर दिखाया। इसके बावजूद कुछ ऐसे मौके भी आए हैं जब जॉन सीना की शर्मनाक हार हुई है और फैंस इससे काफी निराश हुए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौकों के बारे में बात करने वाले हैं जब जॉन सीना को फैंस के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

4- ब्रॉक लैसनर का WWE में जॉन सीना को कमजोर दिखाना

जॉन सीना हमेशा से ही WWE के पोस्टर बॉय रहे हैं। WWE ने उन्हें कभी भी कमजोर नहीं दिखाया है। इसके बावजूद SummerSlam 2014 में जॉन सीना की एक शर्मनाक हार देखने को मिली थी। जॉन सीना पहले ही ब्रॉक लैसनर पर जीत दर्ज कर चुके थे। ऐसे में मैच में दोनों के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता होनी थी। इसके बावजूद मैच में ज्यादातर मौकों पर ब्रॉक लैसनर का पलड़ा ही भारी रहा था।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने दो या उससे ज्यादा शादी की है और 2 जिन्होंने अबतक शादी नहीं की

इसके साथ ही ब्रॉक लैसनर ने अंत में जॉन सीना पर बुरी तरह हमला किया। साथ ही इसके चलते सीना की हार भी देखने को मिली। जॉन सीना की मैच में बुरी तरह हार हुई थी और लग रहा था कि कंपनी ने लैसनर का मैच एक लोकल सुपरस्टार से बुक किया था। अंत में जॉन सीना की बुरी हालत हो गई थी और इसने सीना के फैंस को भी कुछ हद तक शर्मसार किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- Royal Rumble 2005 में बोच करना

Royal Rumble 2005 का अंत हर कोई फैंस सालों तक याद रखने वाला है। Royal Rumble 2005 में जॉन सीना और बतिस्ता अंत में बचे हुए थे। उनके बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही थी। इसके बावजूद एक ऐसा पल आया जहां अंत में दोनों ही सुपरस्टार्स एलिमिनेट हो गए। बड़ी बात ये थी कि वो एक साथ एलिमिनेट हो गए थे।

इसके बाद रेफरी के बीच बहस हुई और विंस मैकमैहन भी यहां आए। दरअसल, इस मैच में बतिस्ता की ही जीत होने वाली थी। इसके बावजूद के दोनों साथ में एलिमिनेट होने के बोच की वजह से चीज़ें खराब हो गई थी। खैर, उन्होंने मैच की फिर शुरू कराया और बतिस्ता को जीत मिली। देखा जाए तो इस बोच को देखकर हर कोई चौंक गया था।

2- द अंडरटेकर से WrestleMania में हार

द अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच WrestleMania 34 में मैच देखने को मिला था। अचानक से मैच तय हो गया था और इसके बाद उम्मीद थी कि अब जाकर तो दोनों दिग्गजों के बीच जबरदस्त मैच होगा। साथ ही इससे दोनों ही सुपरस्टार्स को शानदार तरीके से फायदा पहुंचेगा। इसके बावजूद ऐसा कुछ नहीं हुआ।

द अंडरटेकर ने मैच की शुरुआत से ही अपना दबदबा बनाया और जॉन सीना पर हमला जारी रखा। जॉन ने 3 मिनट के पहले ही घुटने टेक दिए और उनकी हार हो गई। जॉन सीना की इतनी बड़ी हार की किसी ने उम्मीद नहीं की थी। ये जॉन सीना के करियर की सबसे शर्मनाक हार मानी जाएगी।

1- जॉन लोरिनाइट्स से हारना

youtube-cover

जॉन सीना और जॉन लोरिनाइट्स के बीच Over the Limit 2012 में मैच देखने को मिला था। कोई भी इस मैच के लिए उतना उत्साहित नहीं था जबकि WWE ने इसे मेन इवेंट में तय किया था। जॉन सीना एक प्रोफेशनल रेसलर थे जबकि जॉन लोरिनाइट्स Raw के जनरल मैनेजर थे। इसके बावजूद दोनों के बीच मुकाबला हुआ।

उनके बीच मैच में सभी को उम्मीद थी कि जॉन सीना को जीत मिल जाएगी। इसके बावजूद बिग शो की इंटरफेरेंस हुई। उन्होंने पहले जॉन सीना का साथ देने की एक्टिंग की लेकिन फिर उनपर हमला हमला किया। इसके बाद लोरिनाइट्स की जीत हो गई। जॉन सीना के लिए ये काफी शर्मनाक हार रही थी। फैंस भी इससे खुश नहीं थे।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania Backlash में वापसी कर सकते हैं

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...