COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 तरीकों से Fastlane में शील्ड को तोड़ा जा सकता है

Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.96K   //    09 Mar 2019, 18:25 IST

Enter caption

सभी दर्शक और फैंस इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि क्या डीन एम्ब्रोज के WWE से जाने से पहले हमें एक आखिरी बार शील्ड के सभी सदस्यों को साथ में देखने का मौका मिलेगा? इस बात को कंपनी ने रॉ के हालिया एपिसोड में दर्शकों को 'अफवाहों के मुताबिक' शील्ड का एक आखिरी रीयूनियन दिखा दिया। हालांकि शील्ड के तीसरे सदस्य डीन एम्ब्रोज ने शुरू में शील्ड में शामिल होने की इच्छा नहीं जताई थी लेकिन बाद में वो इसमें शामिल हो गए।

अब हमें शील्ड कंपनी के अगले पीपीवी फ़ास्टलेन में 6 मैन टैग टीम मैच में लड़ते हुए दिखाई देगी, जिसमें एक तरफ रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज की टीम शील्ड रहेगी और दूसरी तरफ हील टर्न वाले रैसलर बैरन कार्बिन, मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले शामिल रहेंगे।

डीन एम्ब्रोज का कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट रैसलमेनिया 35 के बाद खत्म हो जाएगा और डीन एम्ब्रोज, कंपनी को छोड़ने के इच्छा पहले ही जता चुके हैं। यदि ऐसा होता है तो कंपनी को शील्ड टीम को जल्द से जल्द तोड़ने की प्लानिंग करनी होगी ताकि रैसलमेनिया से पहले शील्ड टूट जाए।

तो आइये कंपनी के अगले पीपीवी फ़ास्टलेन में शील्ड को तोड़ने के 5 तरीकों पर नजर डालते हैं।

#4) ब्रॉक लैसनर सभी की जबरदस्त धुनाई कर दें

Enter caption

रैसलमेनिया के लिए अभी तक केवल 2 ही मैच कन्फर्म हुए हैं, जिसमें से पहला रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए और दूसरा मेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए। हालिया स्टोरीलाइन को देखकर ऐसा लगता है कि कंपनी फ़िलहाल मेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर ध्यान नहीं दे रही है और उसे केवल कंपनी ने रैसलमेनिया के लिए बना दिया है।

सैथ रॉलिंस जो कि 'किंगस्लेयर' के नाम से जाने जाते हैं अब खुद को 'बीस्टस्लेयर' कह रहे हैं। आपको याद होगा 28 जनवरी की रात रॉयल रंबल जीतने के बाद दर्शकों ने सैथ रॉलिंस को बेहतरीन सपोर्ट दिया था और 'स्ले द बीस्ट' बार बार चैंट्स कर रहे थे। शायद ये अब तक सैथ रॉलिंस को मिला हुआ सबसे बेहतरीन क्राउड सपोर्ट होगा। इसके बाद से ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच केवल एक ही बार आमना-सामना हुआ है और उसमे ब्रॉक ने सैथ रॉलिंस को 6 F-5 लगाकर चित कर दिया था।

देखा जाए तो कंपनी ने रैसलमेनिया में होने वाले विमेंस चैंपियनशिप मैच के पहले कई सारे ट्विस्ट ला दिए हैं लेकिन मेंस चैंपियनशिप के लिए कोई ट्विस्ट अब तक सामने नहीं आया है, तो हम ये उम्मीद कर सकते हैं कि होने वाले फ़ास्टलेन में ब्रॉक लैसनर, जिन्हें इसके लिए विज्ञापित नहीं किया गया है, सरप्राइज एंट्री करें और शील्ड के सभी सदस्यों की धुनाई कर दें जिससे सैथ रॉलिंस तक उनका मैसेज पहुंच जाए। ऐसा ब्रॉक लैसनर पिछले साल भी हैल इन अ सेल में कर चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Kshitij Gupta
ANALYST
Let's start the GAME😎
Advertisement
Fetching more content...