Create

4 सुपरस्टार्स जो सीएम पंक की WWE में वापसी के बाद खुद भी कंपनी में रिटर्न कर सकते हैं

जॉन सीना और सीएम पंक
जॉन सीना और सीएम पंक

सीएम पंक ने हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज शो में अपनी उपस्थिति दिखाई थी। यहां से साफ लग रहा था कि वह आने वाले समय में इन-रिंग एक्शन में भी नजर आ सकते हैं। पंक में 2014 में कंपनी को अलविदा कह दिया था।

अब वह लगभग 5 सालों बाद WWE से जुड़े किसी शो में नजर आए हैं। पंक के अलावा और भी कुछ सुपरस्टार्स है जिनका फैंस WWE में रिटर्न देखना चाहते हैं। खैर, हम बात करने वाले हैं 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो सीएम पंक की वापसी के वजह से WWE में रिटर्न कर सकते हैं।


#4 जॉन सीना

youtube-cover

जॉन सीना अब पूरी तरह अपने हॉलीवुड करियर में व्यस्त रहने लगे गए हैं। पिछले कुछ सालों से वह कंपनी में बतौर पार्ट-टाइमर नजर आए हैं। जब-जब WWE को उनकी जरूरत होती है तो वह हमें टेलीविजन पर नजर आ जाते हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन सीएम पंक ने दी WWE के बड़े शो में दस्तक, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर जानकारी सामने आई

अब अगर सीएम पंक WWE में आ जाते हैं तो जॉन सीना को भी WWE में वापसी कर लेनी चाहिए। इससे हमें दोनों दिग्गजों के बीच फिर एक जबरदस्त राइवलरी देखने को मिलेगी जो हर एक फैन देखना चाहता है।


#3 केन

youtube-cover

केन और पंक की राइवलरी कई सालों से अधूरी है। केन (ग्लेन जैकब्स) के नॉक्स काउंटी के मेयर बनने के बाद वह WWE से पूरी तरह दूर हो गए हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने WWE में वापसी की थी, जहां वह द फीन्ड के शिकार बने थे।

अगर पंक WWE में वापसी कर लेते हैं तो फिर द बिग रेड मशीन को भी पंक के साथ अपनी 5 साल पूरी फ़्यूड को खत्म करने के लिए एक मौके पर रिटर्न जरूर करना चाहिए। दोनों के बीच हर एक फैन फिर मैच देखना चाहता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 शेन मैकमैहन

youtube-cover

शेन मैकमैहन ने 2018 के क्राउन ज्वेल पीपीवी में टूर्नामेंट जीतकर बेस्ट इन द वर्ल्ड का खिताब जीता था। इससे पहले सीएम पंक को 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' कहा जाता था। हर फैन को शेन का बेस्ट इन द वर्ल्ड बनना अच्छा नहीं लगा होगा।

अगर पंक WWE के इन-रिंग कॉम्पिटिशन में वापसी करते हैं तो शेन मैकमैहन को भी कंपनी में वापस आ जाना चाहिए। इससे हमें दोनों 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' के बीच मैच देखने को मिलेगा और फैंस को यह पसंद आएगा।


#1 एजे ली

youtube-cover

एजे ली ने 2015 में चोट के कारण रिटायरमेंट की घोषणा की थी। इसके बाद वह कभी भी रेसलिंग करते हुए दिखाई नहीं दीं। इसके अलावा पंक और WWE के रिश्ते खराब होने की वजह से एजे हमें कभी भी WWE में नजर नहीं आईं।

अगर अब पंक WWE प्रोग्रामिंग पर वापसी करते हैं तो फिर एजे ली के वापसी के चांस भी बढ़ जाएंगे। एजे ली की चोट को लगभग 5 साल ही जाएंगे और इतने समय में तो वह पूरी तरह से स्वस्थ हो गयी होंगी।

ये भी पढ़ें: AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने लड़ा मैच, टैग टीम चैंपियनशिप हुई डिफेंड

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment