Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना की वापसी के बाद उनसे मैच लड़कर काफी ज्यादा फायदा होगा

WWE
WWE

जॉन सीना (John Cena) WWE के टॉप स्टार्स में से एक रहे हैं। जॉन सीना ने डेब्यू के बाद सभी को प्रभावित किया था और कई सारे दिग्गजों के खिलाफ मैच लड़े थे। साथ ही कई मौकों पर जीत भी दर्ज की थी। जॉन सीना ने WWE में जबरदस्त सफलता हासिल की लेकिन अभी वो अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 17 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्होंने पिछले दशक में WWE चैंपियनशिप जीतकर रच था इतिहास

जॉन सीना काफी समय से दिखाई नहीं दिए हैं। इसके बावजूद दिग्गज ने अबतक रिटायरमेंट नहीं लिया है और वो आने वाले समय में वापसी जरूर कर सकते हैं। कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स है जिनका जॉन सीना से वापसी के बाद मैच जरूर होना चाहिए। इसलिए हम 4 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें जॉन सीना के खिलाफ उनकी वापसी के बाद मैच लड़ना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और जॉन सीना के बीच मैच होना चाहिए

ब्रॉन स्ट्रोमैन और जॉन सीना के बीच फैंस मैच देखना जरूर पसंद करेंगे। दरअसल, दोनों के बीच पहले एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। वो मुकाबला Raw के एक एपिसोड में आयोजित किया गया था और उसका अंत DQ से देखने को मिला था। देखा जाए तो उनके मुकाबले का कोई भी सही नतीजा नहीं निकला है। इसके साथ ही ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय WWE में कुछ खास नहीं हर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों रोमन रेंस को डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार जाना चाहिए

उन्हें अच्छे विरोधियों की जरूरत है। साथ ही जॉन सीना को भी वापसी के बाद अच्छे टॉप स्टार्स के साथ मैच देखने होंगे। ऐसे में ब्रॉन स्ट्रोमैन बेहतर विकल्प रह सकते हैं। जॉन सीना के खिलाफ जीत दर्ज करके शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन को मदद मिल सकती हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन और जॉन सीना के बीच जरूर एक बार फिर मैच होना चाहिए और इस बार मुकाबला का सही तरह से नतीजा निकलना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- कीथ ली

कीथ ली ने WWE में आते ही सबको प्रभावित किया था और रैंडी ऑर्टन पर क्लीन जीत दर्ज की थी। इसके साथ ही उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एक शानदार WWE चैंपियनशिप मैच भी लड़ा था। खैर, इस समय कीथ ली WWE के एक्शन से दूर है और हर एक फैन उन्हें वापसी करते हुए देखना चाहता है।

कीथ ली को WWE एक टॉप स्टार के रूप में देख रहा है। ऐसे में कीथ ली को WWE की ओर से बड़ा पुश मिल सकता है। अगर कीथ ली को अपना कद बढ़ाना है तो उन्हें जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ना होगा। जॉन सीना की वापसी के बाद कीथ ली के साथ उनका मैच होना चाहिए।

2- रिडल

रिडल को मेन रोस्टर पर आए ज्यादा समय नहीं हुआ है। इसके बावजूद उन्होंने काफी ज्यादा प्रभावित किया है। इस दौरान रिडल के कई सारे सुपरस्टार्स के खिलाफ जबरदस्त मैच दिए हैं और कई बार जीत भी दर्ज की है। रिडल ने हाल ही में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया था।

देखा जाए तो अगर WWE रिडल को टॉप स्टार बनाना चाहता है तो उन्हें इस पूर्व मिक्स्ड मार्शल आर्ट सुपरस्टार को जॉन सीना के खिलाफ बुक करना चाहिए। रिडल को दिग्गज के खिलाफ एक सिंगल्स मैच लड़कर काफी ज्यादा फायदा मिल सकता है। भले ही रिडल की जीत हो या नहीं लेकिन जॉन के साथ मैच से उनका कद जरूर बढ़ेगा।

1- ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना के बीच कभी भी सिंगल्स मैच नहीं हुआ है। फैंस दोनों के बीच जरूर ही एक मैच देखना चाहेंगे। ड्रू मैकइंटायर इस समय WWE के टॉप फेस है और पिछले एक साल में उनका कद काफी ज्यादा बढ़ गया है। खैर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना मिलकर एक जबरदस्त मैच दे सकते हैं।

जॉन सीना के लिए वापसी के बाद ड्रू मैकइंटायर एक बेहतर विरोधी रह सकते हैं। दोनों की दुश्मनी और मैच से Raw ब्रांड की रेटिंग्स में भी सुधार आ सकता है। साथ ही फैंस को भी दो टॉप फेस के बीच मैच देखने को मिल जाएगा। जॉन सीना ने कुछ सालों पहले रोमन के साथ दुश्मनी में आकर उनकी मदद की थी। कुछ ऐसा ही यहां दिखाई दे सकता है।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ जॉन सीना का सिर्फ एक ही मैच हुआ है

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment