4 WWE Superstars जो Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं

WWE Night of Champions में एजे स्टाइल्स vs सैथ रॉलिंस का शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा
WWE Night of Champions में एजे स्टाइल्स vs सैथ रॉलिंस का शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा

Night of Champions 2023: WWE Night of Champions 2023 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और एजे स्टाइल्स (Aj Styles) का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में आमना-सामना होना है। इस मैच का विजेता पहला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेगा। नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में होने जा रहे इस मैच में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स दोनों के जीत की संभावना बनी हुई है।

यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से किस सुपरस्टार को मैच जीतकर वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल हासिल करने में कामयाबी मिलती है। हाल ही में संकेत दिए गए कि Night of Champions में होने जा रहे सैथ रॉलिंस vs एजे स्टाइल्स मैच में दखल देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं।

4- WWE Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल दे सकते हैं ग्रेसन वॉलर

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स इस हफ्ते SmackDown में अपने पुराने दुश्मन ग्रेसन वॉलर के टॉक शो पर गेस्ट के रूप में नज़र आए थे। इस सैगमेंट के दौरान ग्रेसन वॉलर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का विजेता चुना था। वॉलर के अनुसार सैथ रॉलिंस यह मैच जीतकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे।

ऐसा लग रहा है कि ग्रेसन वॉलर अभी भी एजे स्टाइल्स के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करने के मूड में नहीं हैं। इस बात की काफी संभावना है कि वो अपनी बातों को सही साबित करने के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में दखल देकर सैथ रॉलिंस को एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत दिला सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो एजे स्टाइल्स इसके बाद ग्रेसन वॉलर को सबक सिखाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3 & 2- WWE सुपरस्टार्स द गुड ब्रदर्स अपने साथी एजे स्टाइल्स को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने में मदद कर सकते हैं

एजे स्टाइल्स इस वक्त WWE में द ओसी फैक्शन के लीडर हैं। इस फैक्शन में एजे स्टाइल्स के अलावा द गुड ब्रदर्स (ल्यूक गैलोज & कार्ल एंडरसन) और मिया यिम मौजूद हैं। देखा जाए तो द गुड ब्रदर्स चाहेंगे कि उनके साथी एजे स्टाइल्स ही पहले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनें।

यही कारण है कि अगर एजे स्टाइल्स Night of Champions में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच हारने के करीब आते हैं तो द गुड ब्रदर्स दखल देकर सैथ का ध्यान भटका सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो एजे स्टाइल्स इस चीज़ का फायदा उठाकर सैथ रॉलिंस को हराते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा कर सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार कैरियन क्रॉस के दखल की वजह से एजे स्टाइल्स को सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार मिल सकती है

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स को SmackDown में एक नया दुश्मन मिल चुका है। बता दें, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में स्कार्लेट ने एजे स्टाइल्स का कार्ड दिखाकर उनके कैरियन क्रॉस के साथ दुश्मनी शुरू होने के संकेत दिए थे। अब ऐसा लग रहा है कि कैरियन क्रॉस Night of Champions में एजे स्टाइल्स के साथ दुश्मनी आगे बढ़ा सकते हैं।

इस बात की काफी संभावना है कि Night of Champions में कैरियन क्रॉस के दखल की वजह से एजे स्टाइल्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने से चूक सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो एजे स्टाइल्स वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप से अपना ध्यान हटाकर कैरियन क्रॉस से बदला लेने का फैसला कर सकते हैं। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।