Create

4 WWE Superstars जिनके Royal Rumble मैच में एंट्री करने पर फैंस द्वारा सबसे ज्यादा चीयर किया जा सकता है 

WWE Royal Rumble 2022 मैच में रोंडा राउजी और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स की सरप्राइज एंट्री हो सकती है
WWE Royal Rumble 2022 मैच में रोंडा राउजी और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स की सरप्राइज एंट्री हो सकती है

WWE Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट काफी नजदीक आ चुका है। बता दें, रॉयल (Royal Rumble) के आयोजन में कुछ ही दिन रह गए हैं और इस बड़े इवेंट का आयोजन 29 जनवरी (भारत में 30 जनवरी) को होने जा रहा है। इस इवेंट में होने जा रहे मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए अधिकतर सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान कर दिया गया है और ऐसा लग रहा है कि बाकी सुपरस्टार्स की मैच में सरप्राइज एंट्री होने वाली है।

वर्तमान समय में Royal Rumble मैच में कई सुपरस्टार्स की वापसी करने की अटकलें लगाई जा रही हैं। यह देखना रोचक होगा कि ये अटकलें कितनी हद तक सच साबित होती है। कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो अगर इस साल होने जा रहे मेंस और विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री करते हैं तो उन्हें फैंस द्वारा काफी चीयर किया जा सकता है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं।

4- WWE सुपरस्टार वीर महान को Royal Rumble मैच में वापसी करने पर फैंस द्वारा चीयर किया जा सकता है

वीर महान के जिंदर महल और शैंकी से अलग होने के बाद से ही उनके नए कैरेक्टर में वापसी करने के कई वीडियो पैकेज चलाए गए। हालांकि, ऐसा करते हुए कई महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक वीर की मेन रोस्टर में वापसी नहीं हो पाई है। वर्तमान समय में भी कंपनी द्वारा वीर महान की वापसी को सोशल मीडिया के जरिए हाइप किया जा रहा है। यही वजह है कि ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने वीर को लेकर अपना प्लान ड्रॉप नहीं किया है।

हालांकि, वीर को अभी तक अपने WWE करियर के दौरान ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिला है लेकिन जिस तरह उनकी वापसी को हाइप किया जा रहा है, इससे फैंस के मन में भी उनकी वापसी को लेकर उत्सुकता जग गई है। यही कारण है कि अगर वीर महान Royal Rumble मैच के दौरान चौंकाने वाली वापसी करते हैं तो उन्हें फैंस द्वारा काफी चीयर किया जा सकता है।

3- WWE सुपरस्टार बेली

WWE सुपरस्टार बेली जुलाई 2021 में ट्रेनिंग करते वक्त बुरी तरह चोटिल हो गई थीं और तभी से वो एक्शन में दिखाई नहीं दी हैं। देखा जाए तो बेली को WWE टेलीविजन पर दिखाई दिए हुए लंबा वक्त बीत चुका है और ऐसा लग रहा है कि वो उन्हें हुई इंजरी से उबर चुकी हैं।

बेली ने खुद कुछ समय पहले सोशल मीडिया के जरिए Royal Rumble मैच में उनके वापसी करने के संकेत दिए थे। देखा जाए तो बेली फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुआ करती थीं, यही कारण है कि अगर Royal Rumble मैच के जरिए उनकी लंबे समय बाद वापसी होती है तो फैंस द्वारा उन्हें काफी चीयर किया जा सकता है।

2- रोंडा राउजी

रोंडा राउजी ने WWE में अपना आखिरी मैच WrestleMania 35 में लड़ा था और तभी से वो WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आई हैं। हाल ही में सामने आई अफवाहों की माने तो कंपनी Royal Rumble इवेंट में रोंडा राउजी की वापसी कराना चाहती है। देखा जाए तो अगर रोंडा राउजी की Royal Rumble मैच के दौरान वापसी होती है तो यह बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

यही कारण है कि रोंडा की वापसी के बाद फैंस द्वारा उन्हें काफी चीयर किया जा सकता है। अगर रोंडा की वापसी होती है तो वो बैकी लिंच के खिलाफ फिउड शुरू कर सकती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि WrestleMania 35 में बैकी ने रोंडा से उनका Raw विमेंस टाइटल जीत लिया था।

1- WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी जबरदस्त मैच होने जा रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि लैसनर, रोमन रेंस की वजह से इस मैच में अपना टाइटल हार सकते हैं। संभव है कि टाइटल हारने के बाद ब्रॉक लैसनर Royal Rumble मैच में उतरने का फैसला कर सकते हैं।

चूंकि, लैसनर वर्तमान समय में कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हैं इसलिए रंबल मैच में उनके एंट्री करने के बाद फैंस द्वारा उन्हें काफी चीयर किया जा सकता है। देखा जाए तो लैसनर के इस मैच में एंट्री करने के बाद मैच का रोमांच कई गुना बढ़ जाएगा। संभावना यह भी है कि लैसनर यह मैच जीतकर Royal Rumble विजेता बनते हुए सभी को चौंका सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment