5 WWE सुपरस्टार्स जो SmackDown में सैथ रॉलिंस के Disciples हो सकते हैं

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक सैथ रॉलिंस हाल ही में हुए ड्राफ्ट में स्मैकडाउन भेज दिए गए हैं। सैथ रॉलिंस पिछले काफी समय से रॉ का हिस्सा थे और वहां उन्होंने शानदार काम किया था।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

रॉ के बाद सैथ रॉलिंस के पास ब्लू ब्रांड में बहुत मौके है, यहां वो अपने काम से सभी को प्रभावित कर सकते हैं। वैसे भी WWE रोस्टर में सैथ रॉलिंस का इस समय बहुत बड़ा नाम है। स्मकैडाउन में उनके लिए WWE किस तरह से बुकिंग करती है यह तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

रॉ में सैथ रॉलिंस के लिए मर्फी एक Disciples की तरह थे और उन्हें कई बार टैग टीम चैंपियन बनने का मौका भी मिला। स्मैकडाउन में भी सैथ रॉलिंस को कम से कम एक Disciples की जरूरत है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि स्मैकडाउन में सैथ रॉलिंस का Disciples कौन होता है।

इस आर्टिकल में हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो स्मैकडाउन में सैथ रॉलिंस के Disciples हो सकते हैं।

5. शार्टी जी WWE स्मकैडाउन में सैथ रॉलिंस के Disciples हो सकते हैं

शार्टी जी
शार्टी जी

ईमानदारी से कहें तो शार्टी जी रिंग में एक शानदार रेसलर रहे हैं लेकिन कंपनी में उन्हें वह मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे। मेन रोस्टर में शार्टी जी के सफर की बात करें तो वह काफी समय स्मैकडाउन में ही रहे। फैंस उन्हें कर्ट एंगल के बेटे के रूप में जानते हैं लेकिन WWE की यह स्टोरीलाइन फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई।

WWE शार्टी जी को बिग पुश देने पर विचार कर रही हैं और इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि वह सैथ रॉलिंस के नए Disciples बन सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह शार्टी जी के करियर के लिए सबसे बड़ी बात होगी।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

4. चेल्सिया ग्रीन और 3. वैनेसा बॉर्न

चेल्सिया ग्रीन
चेल्सिया ग्रीन

वैनेसा बॉर्न NXT में आलियाह के साथ थी लेकिन वह साल 2020 में काफी नज़र आई जिसके चलते आलियाह को द रॉबर्द स्टोन ब्रांड के साथ जोड़ी बनानी पड़ी। इसके अलावा बात करें अगर चेल्सिया ग्रीन की तो उनके भी एक समय पर मेन रोस्टर में आने की काफी संभावना थी लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ।

देखा जाए तो दोनों सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस की Disciples बन सकती है। वैसे भी स्मकैडाउन में विमेंस डिवीजन को कुछ जबरदस्त सुपरस्टार्स की जरूरत है जिसकी कमी चेल्सिया ग्रीन और वैनेसा बॉर्न पूरा सकती हैं।

2. अपोलो क्रूज

अपोलो क्रूज
अपोलो क्रूज

अपोलो क्रूज अब यूएस चैंपियन नहीं है और स्मैकडाउन में उन्हें डायरेक्शन की जरूरत है। स्मैकडाउन में शामिल होने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी के पास उनके लिए क्या प्लान है।

स्मकैडाउन का शो रॉ के मुकाबले छोटा होता है और यहां रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं ऐसे में देखना होगा कि कंपनी उन्हें किस तरह से बुक करती है। कंपनी के पास यह विकल्प है कि वह अपोलो क्रूज को सैथ रॉलिंस के Disciples के रूप में बुक करे।

1. डॉमिनिक मिस्टीरियो

डॉमिनिक मिस्टीरियो
डॉमिनिक मिस्टीरियो

इस लिस्ट में डॉमिनिक का नाम देख कर कई फैंस हैरान होंगे लेकिन अगर डॉमिनिक स्मैकडाउन में सैथ रॉलिंस के Disciples के रूप में आते हैं तो WWE यूनिवर्स को इससे ज्यादा चौंकाने वाली चीज देखने को नहीं मिलेगी।

इसके अलावा कंपनी के पास रेसलमेनिया 37 में डॉमिनिक बनाम रे मिस्टीरियो के बाद एक धमाकेदार मुकाबला बुक करने का विकल्प होगा।