Create
Notifications

WWE में वापसी के बाद इन 4 सुपरस्टार्स का सामना करना चाहती हैं निकी बैला

निकी बैला और बैकी लिंच
निकी बैला और बैकी लिंच
Neeraj sharma
visit

कुछ साल पहले रिटायर होने के बाद निकी बैला (Nikki Bella) एक बार फिर WWE में वापसी की उम्मीद कर रही हैं। अपने सफल WWE करियर के दौरान उन्होंने कई दिग्गज विमेंस सुपरस्टार्स का सामना किया है, पूर्व डीवाज़ चैंपियन रहने के अलावा कई बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर चुकी हैं।

साल 2016 में गर्दन में आई चोट के कारण उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा था। चोट के बाद भी वो कुछ समय मैच लड़ती रहीं, लेकिन समय बीतने के साथ चोट उनपर हावी होने लगी थी और इसी वजह से उन्हें रिटायर होना पड़ा। मगर उन्होंने अभी भी वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 4 सबसे खराब रेसलर्स

ऐसी कई सुपरस्टार्स हैं जिनसे बैला का सामना आज तक नहीं हुआ है। निकी कई सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच की इच्छा जता चुकी हैं, लेकिन ये तभी संभव हो पाएगा जब उनकी WWE में एक इन रिंग परफॉरमर के तौर पर वापसी होगी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को कभी नहीं हरा पाए

4)WWE सुपरस्टार बेली

द बैला ट्विन्स और बेली
द बैला ट्विन्स और बेली

WWE WrestleMania 37 में बेली के सैगमेंट में द बैला ट्विन्स भी नजर आई थीं। इस सैगमेंट के दौरान बेली ने निकी के पूर्व बॉयफ्रेंड जॉन सीना का नाम लिया था इसलिए गुस्से में आकर पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने बेली को चेहरे पर जोरदार पंच लगा दिया था। इसके बाद ब्री बैला ने भी उन्हें खतरनाक तरीके से नी लगाई।

उस घटना के बाद निकी ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि, "अगर मेरा इन रिंग रिटर्न हुआ तो सबसे पहले मैं बेली को ही सबक सिखाना चाहूंगी।"

इसके जवाब में बेली ने कहा, "बैला ट्विन्स, ये आखिरी मौका नहीं है जब हमारा आमना-सामना हुआ है, तुमने मुझे शर्मिंदा किया है। तुमने जख्म पर नमक छिड़कने का काम किया है, जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगी। बैला ट्विन्स, मैं तुम दोनों को चुनौती दे रही हूं।"

निकी के नाम सबसे लंबे समय तक डीवाज़ चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड है, वहीं SmackDown विमेंस टाइटल को सबसे ज्यादा समय तक अपने पास रखने का रिकॉर्ड बेली के नाम है। ये तथ्य भी दोनों सुपरस्टार्स की भिड़ंत को दिलचस्प बना रहा होगा।

ये भी पढ़ें: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने दूसरे देश का नागरिक बना दिया

3)बैकी लिंच

पिछले साल जुलाई में बैकी लिंच The Bellas Podcast पर गेस्ट बनकर आई थीं। इसी सेशन के दौरान निकी बैला ने द मैन को मैच के लिए भी चैलेंज किया था। दोनों पूर्व चैंपियंस मां बन चुकी हैं और निकी चाहती हैं कि बैकी के खिलाफ उनका मुकाबला उनके बच्चों के सामने हो।

निकी ने कहा था कि, "हमें प्लान तैयार करना चाहिए, चाहे कुछ सालों बाद लेकिन WrestleMania में तुम्हारे खिलाफ मैच चाहती हूं। मैं केवल एक मैच चाहती हूं, जिसमें हमारे बच्चे रिंगसाइड पर मौजूद रहें, जिससे वो देख सकें कि उनकी मां पहले किस तरह के प्रोफेशन में थी।"

2)नाया जैक्स और 1)शायना बैज़लर

नाया जैक्स और शायना बैज़लर एक टीम के रूप में 2 बार WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनीं। ट्विटर पर WWE ने एक सवाल पूछा था कि क्या कोई टीम जैक्स और बैज़लर को हरा सकती है। द बैला ट्विन्स ने ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा कि वो इस चुनौती के लिए तैयार हैं।

निकी और ब्री बैला को नाया जैक्स की ताकत का अंदाजा है लेकिन उनका सामना अभी तक बैज़लर से नहीं हुआ है। एक तरफ बैला ट्विन्स का अनुभव होगा, वहीं दूसरी ओर जैक्स की ताकत और बैज़लर की शानदार तकनीक का मिश्रण उन्हें एक खतरनाक टीम के रूप में प्रदर्शित कर रहा होगा।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now