Create

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने हजारों फैंस के सामने रिंग में अपने प्यार का इज़हार किया

WWE सुपरस्टार्स ने रिंग में प्यार का इज़हार किया
WWE सुपरस्टार्स ने रिंग में प्यार का इज़हार किया

WWE के एटीट्यूड एरा और रूथलेस एग्रेशन एरा में सुपरस्टार्स के बीच ऑन-स्क्रीन रिलेशनशिप काफी संख्या में देखे जाते थे। वहीं 2008 में पीजी एरा की शुरुआत के बाद WWE ने फैमिली कंटेन्ट पर ज्यादा फोकस करना शुरू किया, जिससे सुपरस्टार्स के बीच रिलेशनशिप की स्टोरीलाइंस में भी भारी कमी आई।

इसके बावजूद WWE में समय-समय पर इस तरह की स्टोरीलाइंस फैंस का खूब मनोरंजन करती रही हैं। कई मौकों पर इन स्टोरीलाइंस का अंत प्रोपोज़ल सैगमेंट्स से होता है, जिन्हें क्राउड से भी हमेशा काफी अच्छा रिस्पांस मिलता आया है। मेंस के साथ विमेंस सुपरस्टार्स भी WWE टीवी पर हजारों फैंस के सामने अपने पार्टनर्स को प्रोपोज़ कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो WWE में चैंपियन रह चुके हैं

जॉन सीना (John Cena) से लेकर पेज (Paige) जैसे बड़े नाम भी WWE टीवी पर लाइव साथी रेसलर्स से अपने प्यार का इज़हार कर चुके हैं। इसलिए आइए जानते हैं उन कुछ WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने हजारों फैंस के सामने अपने प्यार का इज़हार किया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी पूरी तरह फिट नजर आती है

पेज ने WWE के एक शो में अल्बर्टो डेल रियो से प्यार का इज़हार किया

साल 2016 में पेज और अल्बर्टो डेल रियो के बीच रिलेशनशिप की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ था। बात धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी और एक ऐसा भी समय आया जब पेज ने डेल रियो को प्रोपोज़ करना ही ठीक समझा। एक रेसलिंग शो के दौरान पेज ने अपने घुटनों पर बैठकर डेल रियो को प्रपोज़ किया।

बाद में मेक्सिकन सुपरस्टार ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि पेज द्वारा किया गया इज़हार किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं था। लेकिन समय बीतने के साथ दोनों के संबंधों में खटास पड़ने लगी और कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। डेल रियो को उस समय ऑर्लैंडो में पेज के साथ या फिर अपने निवास स्थान पर जाकर बच्चों में से किसी एक को चुनना था। पूर्व WWE चैंपियन ने अपने बच्चों का साथ चुनना ठीक समझा।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में चैंपियन बनने के हकदार नहीं थे

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

एजे ली ने सीएम पंक से किया प्यार का इज़हार

एजे ली ने सीएम पंक को प्रोपोज़ किया
एजे ली ने सीएम पंक को प्रोपोज़ किया

साल 2012 में सीएम पंक, एजे ली और डेनियल ब्रायन के बीच लव ट्रायंगल स्टोरीलाइन से ली के करियर ने नई रफ़्तार पकड़नी शुरू की। ली काफी समय से ब्रायन के साथ रिलेशन में थीं, लेकिन WrestleMania 28 के बाद उनका सीएम पंक के प्रति लगाव बढ़ने लगा था।

पंक और ब्रायन की दुश्मनी भी शुरू हो चुकी थी, इसी बीच एक Raw एपिसोड में एजे ली ने सभी को चौंकाते हुए पंक से अपने प्यार का इज़हार किया था। सीएम पंक ने स्पष्ट किया कि वो ली से शादी नहीं करेंगे, इस कारण पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने पंक को थप्पड़ भी लगाया।

लेकिन बाद में ब्रायन ने ली से अपने प्यार का इज़हार किया जिसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया था। खैर ये सब स्टोरीलाइन का हिस्सा रहा, मगर साल 2014 में सीएम पंक और एजे ली ने असल जिंदगी में शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया और आज भी दोनों साथ हैं।

ऐज ने विकी गुरेरो से प्यार का इज़हार किया

youtube-cover

साल 2007 में टेडी लॉन्ग जनरल मैनेजर हुआ करते थे और उस समय वो क्रिस्टल नाम की महिला से शादी रचाने की तैयारी कर रहे थे। शादी हुई, लेकिन टेडी को उसके बाद हार्ट अटैक पड़ा, जिसके बाद विंस मैकमैहन ने विकी गुरेरो को जनरल मैनेजर होने की जिम्मेदारी सौंपी।

ऐज इस स्टोरीलाइन में शामिल हुए, शुरुआत में उनकी विकी के साथ थोड़ी अनबन जरूर हुई लेकिन बाद में खुद जनरल मैनेजर ने अपने रिलेशन की पुष्टि की थी। Royal Rumble 2008 का समय आया, जिसके 2 हफ्ते बाद SmackDown के एपिसोड में ऐज ने विकी से अपने प्यार का इज़हार किया था, जिसे उन्होंने स्वीकार भी किया।

जॉन सीना ने निकी बैला को प्रोपोज़ किया

youtube-cover

कुछ साल पहले जॉन सीना और निकी बैला के रिलेशनशिप की खबरें पूरे प्रो रेसलिंग यूनिवर्स पर छाई हुई थीं। WWE WrestleMania 33 में जॉन सीना-निकी बैला की टीम को द मिज़ और मरीस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच में जीत मिली थी, लेकिन मैच के बाद जो हुआ उसकी शायद किसी ने उम्मीद नहीं की थी।

निकी भी जॉन को घुटनों पर देख चौंक उठी थीं, जिन्होंने अंगूठी निकालकर उन्हें शादी का प्रोपोज़ल दिया, जिसे पूर्व डीवाज़ चैंपियन ने स्वीकार भी किया। दुर्भाग्यवश शादी से ठीक एक महीने पहले साल 2018 में उन्होंने अलग होने का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment