Create

WWE के 4 सुपरस्टार्स जिनकी नए लुक में वापसी ने सबको चौंकाया

WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने नए लुक में वापसी की
WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने नए लुक में वापसी की

WWE के रेसलर्स को साल में 300 से भी ज्यादा दिनों तक काम करना होता है, वहीं कंपनी के मुख्य सुपरस्टार्स पर अन्य रेसलर्स की तुलना में जिम्मेदारियां ज्यादा होती हैं। इस तरह के व्यस्त शेड्यूल से सभी को आराम की जरूरत होती है, इसलिए WWE भी समय-समय पर अपने रेसलर्स को ब्रेक देती रहती है।

ये ब्रेक अक्सर सुपरस्टार्स को ऐसे समय पर दिया जाता है जब उन्हें कैरेक्टर में बदलाव की जरूरत हो या फिर चोट से वापसी के बाद भी सुपरस्टार्स को आमतौर पर नए किरदार में वापस लाया जाता है। ये नया किरदार उन्हें लुक्स, नए हेयरकट और नए इन रिंग गियर के आधार पर भी दिया जा सकता है।

WWE में कई मौजूदा सुपरस्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने नए कैरेक्टर में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 4 बड़े सुपरस्टार्स पर जिनकी नए लुक में वापसी को देख फैंस चौंक उठे थे।

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर साल 2012 में WWE में वापसी के बाद एक पार्ट-टाइम रेसलर के तौर पर नजर आते रहे हैं। इसलिए इस दौरान वो कई बार अलग-अलग किरदार में वापसी करते रहे हैं। उन्होंने अभी तक WWE में आखिरी मैच WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ा था, जिसमें उन्हें WWE चैंपियनशिप बेल्ट गंवानी पड़ी थी।

उसके कुछ महीने बाद ही खबर आई कि उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है। उन्हें रिंग से दूर रहते एक साल से ज्यादा समय बीत चुका था, लेकिन SummerSlam 2021 में उनके बियर्ड और पोनीटेल लुक को देख WWE यूनिवर्स चौंक उठा था। हालांकि जुलाई के महीने में 'Bearded Buthcer Blend' नाम के ट्विटर अकाउंट पर लैसनर पहली बार इस नए लुक में नजर आए थे।

जिंदर महल

जिंदर महल अपने 3MB के दिनों में छोटे बालों वाले लुक में नजर आया करते थे लेकिन साल 2017 में वो अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने और उस समय तक वो लंबे बालों वाला लुक अपना चुके थे। पिछले 2-3 साल महल के लिए अच्छे नहीं गुजरे हैं क्योंकि वो लगातार चोटों से घिरे रहे हैं। उन्होंने पिछले साल अप्रैल में गंजे होकर वापसी की थी और अभी भी उसी लुक को अपनाया हुआ है। खास बात ये है कि उनके हील कैरेक्टर पर गंजा लुक बहुत अच्छा लगता है।

ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ने WWE के साथ 2007-2014 तक काम किया था, उस समय वो बिना दाढ़ी के एंट्री लेते थे और ना ही उनकी फ़िजिक ज्यादा अच्छी थी। उनके 3MB ग्रुप को कुछ खास सफलता नहीं मिल पा रही थी, इसलिए उन्हें 2014 में रिलीज़ कर दिया गया था। WWE से 3 साल दूर रहने के दौरान उन्होंने गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉरमेशन की।

2017 में ना केवल उन्होंने जबरदस्त फ़िजिक के साथ वापसी की, बल्कि उनका बियर्ड लुक उन्हें एक बेहद खतरनाक रेसलर के रूप में प्रदर्शित कर रहा था। वहीं अपने 3MB के दिनों में वो पैंट पहनते थे, लेकिन अब ट्रंक्स पहनते हैं।

रोमन रेंस

मौजूदा समय में WWE के फेस सुपरस्टार रोमन रेंस का करियर पिछले 1 साल में नया मोड़ ले चुका है। COVID-19 के कारण उन्होंने WWE से ब्रेक लिया था, वहीं SummerSlam 2020 के बाद उनके नए लुक और नए हील कैरेक्टर ने सभी को चौंका दिया था। रेंस पहले वेस्ट पहनकर आते थे, जिससे उनकी बॉडी ढकी होती थी। मगर वापसी के बाद वो मैचों में बिना वेस्ट के एंट्री लेते हैं, साथ ही प्रोमोज़ के दौरान वो पहले की तुलना में अलग तरह की टी-शर्ट पहने नजर आते हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment